Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: करण जौहर की पार्टी में शाहरुख खान मारी सीक्रेट एंट्री, ‘कोई मिल गया’ गाने पर किया जमकर डांस

Shahrukh Khan Dance Video। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर करण ने यशराज स्टूडियो में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी (Karan Johar Birthday Bash) रखी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारों का जमावड़ा लगा रहा, […]

Shahrukh Khan Dance Video। बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने 25 मई को अपना 50वां जन्मदिन बेहद धूमधाम से सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर करण ने यशराज स्टूडियो में बॉलीवुड सेलेब्स के लिए एक ग्रैंड पार्टी (Karan Johar Birthday Bash) रखी थी, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के सितारों का जमावड़ा लगा रहा, लेकिन सबकी निगाहें किंग खान पर थी। आखिर अपने चहेते डायरेक्टर के जन्मदिन के मौके पर आखिर वह क्यों नदारद रहे। फिर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सीक्रेट एंट्री की बात सामने आई।

जी हां, शाहरुख खान (Shahrukh Khan Dance) ने अपने बेस्ट फ्रेंड करण जौहर की पार्टी में सीक्रेट एंट्री मारी थी। वह यशराज स्टूडियो में किसी दूसरे गेट से पहुंचे थे। सोशल मीडिया पर पार्टी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो उन्होंने करण की पार्टी में किया था।

वीडियो में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी फिल्म कुछ कुछ होता है के गाने कोई मिल गया पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस दौरान वहा कई लोगों भी शाहरुख के साथ डांस स्टेप्स करते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान एक्टर ब्लैक शर्ट और ब्लैक पेंट में नजर आ रहे हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख फिल्म जीरो के बाद लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। जीरो के फ्लॉप होने के बाद से ही उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली थी।

लंबे ब्रेक के बाद वह जल्द ही फिल्म पठान से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी के लिए तैयार हैं। हाल ही में फिल्म का एक टीजर जारी किया गया था जिसमें उनकी थोड़ी सी झलक दिखी थी। यह फिल्म अगले साल जनवरी में रिलीज होगी। पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। इससे पहले वह बैंग-बैंग और वॉर जैसी सुपरहिट एक्शन फिल्म बना चुके हैं।

First published on: May 27, 2022 09:55 AM