--- विज्ञापन ---

Video: शाहरुख खान ने दिया बड़ा बयान, सलमान खान के रोल को लेकर खोले राज

- Advertisement -

Shahrukh Khan Video: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान की दोस्ती जगजाहिर है। दोनों ने पर्दे पर कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने बॉलीवुड में 30 साल पूरे किए है। इस खास मौके पर शाहरुख की आने वाली फिल्म ‘पठान’ का पोस्टर जारी कर दिया है जिसे लेकर फैंस में काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है।

काफी दिनों से चर्चा है कि शाहरुख खान अब सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर-3’ (Tiger-3) में नजर आएंगे जिसे लेकर फैंस में हाई बज बना हुआ है। वहीं अब शाहरुख का एक वीडियो इंटरनेट (Shahrukh Khan Video) पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सलमान को लेकर कई राज खोले हैं। इस वीडियो को खुद शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

शाहरुख ने फिल्म ‘पठान’ में सलमान खान के कैमियो पर चर्चा करते हुए एक बात कही है। शाहरुख ने बताया है कि पठान में सलमान का कैमियो एक रहस्य होना चाहिए, इसके बारे में मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता लेकिनमैं टाइगर में भी रहने की कोशिश करूंगा। इसी के साथ आगे कहा कि, ‘उसके साथ काम करने में बड़ा मजा आता है।’ बता दें, शाहरुख और सलमान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है जिसमें दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया गया है।

दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जल्द ही फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। इसी के साथ वो फिल्म ‘जवान’ में भी दिखाई देंगे जो कि मशहूर डायरेक्टर एटली बना रहे हैं। वहीं सलमान खान की बात करें तो वो जल्द ही ‘टाइगर-3’ में नजर आएंगे। इतना ही नहीं वो फिल्म गॉडफादर में भी दिखाई देंगे जिसमें वो और मेगास्टार चिरंजीवी भी एक साथ नजर आएंगे। वहीं फैंस अब एक बार फिर दोनों को पर्दे पर देखने के लिए बेचैन हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version