TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: नाइट डेट पर पत्नी संग शाहिद कपूर हुए स्पॉट, शॉट ड्रेस में मीरा ने लूटी महफिल

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को भले ही सालों बीत गए हो, लेकिन इसके बावजूद दोनों में आज भी वैसा ही प्यार देखने को मिलता है। इतना ही नहीं दोनों की एज में भी 14 साल का डिफरेंस है। मगर अब भी इस कपल ने […]

मुंबई। बॉलीवुड सेलिब्रिटी कपल शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Mira Rajput) की शादी को भले ही सालों बीत गए हो, लेकिन इसके बावजूद दोनों में आज भी वैसा ही प्यार देखने को मिलता है। इतना ही नहीं दोनों की एज में भी 14 साल का डिफरेंस है। मगर अब भी इस कपल ने अपनी रोमांटिक केमिस्ट्री से पूरे बी-टाउन में तहलका मचा रखा है। इनकी खास बात ये भी है कि दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में दोनों नाइट डेट पर स्पॉट किए गए थे। बता दें कि जब ये स्टार कपल वीकेंड पर डिनर डेट के लिए निकला तो इस दौरान शाहिद कपूर और मीरा की एक झलक पाने के लिए काफी सारे पैपराजी और फैंस की भीड़ जमा हो गई थी। जैसा कि आप देख सकते हैं कि सिंपल ब्लैक टी-शर्ट और शॉर्ट्स में शाहिद हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे। वहीं मीरा ने रेड कलर की शॉट ड्रेस वीयर की थी, जो समर सीजन के हिसाब से परफेक्ट लुक दे रही थी। मीरा ने अपने लुक को चंकी फुटवियर की एक जोड़ी के साथ टीमअप किया, जिसमें स्टड डिटेलिंग थी। जब कपल डिनर डेट के बाद स्पॉट हुए तब फैंस की भीड़ को देखते शाहिद कपूर पत्नी मीरा को प्रोटेक्ट करते नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो, शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों के प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। इसी के साथ ही अभिनेता अपनी फिल्म 'जर्सी' की रिलीज के लिए भी तैयार हैं। इसमें मृणाल ठाकुर भी अहम भूमिका में हैं, ये फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों पर दस्तक देने वाली है। दूसरी तरफ मीरा भी अपनी कामकाजी लाइफ में व्यस्त हैं। इसके साथ ही मीरा बच्चों की परवरिश पर भी पूरा ध्यान देती हैं। मीरा और शाहिद के दो बच्चे हैं, जिनके साथ भी वो कई बार पिक्चर्स अपडेट करते हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.