TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: सारा अली खान ने भाई इब्राहिम के साथ शेयर किया मस्तीभरा वीडियो, मां ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपने पोस्ट से सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अदाकारा अपनी और फैमिली की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब सारा ने ‘सिब्लिंग्स डे’ के मौके पर भाई […]

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) आए दिन अपने पोस्ट से सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। अदाकारा अपनी और फैमिली की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में अब सारा ने 'सिब्लिंग्स डे' के मौके पर भाई इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) और मां अमृता सिंह (Amrita Singh) के साथ का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में अदाकारा भाई और मां के साथ अपना बॉन्ड दिखा रही हैं। दोनों मां-बेटे वीडियो में सारा को फनी-फनी रिप्लाई देते हिए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सारा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें वो इब्राहिम का मजाक उड़ा रही हैं। https://www.instagram.com/tv/CcKQ3x_D_5D/?utm_source=ig_web_copy_link जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो की शुरुआत में सारा और इब्राहिम दोनों ही कुर्सी पर बैठे हुए हैं। जहां दोनों का हेयर-डू होता है, वहीं सारा इब्राहिम से पूछती हैं, 'इग्गी क्या तुमको लगता है कि हम एक जैसे हैं'? इस बात का जवाब देते हुए इब्राहिम कहते हैं, 'नहीं'। तभी हंसते हुए मां अमृता बोलती हैं, 'दोनों हुड़दंगी हो और वैसे ही तुम दोनों की डिमांड होती है'। इसके अलावा वीडियो के दूसरे पार्ट में सारा और इब्राहिम कुछ पीते हुए दिखते हैं। इसी बात को लेकर पहले सारा भाई से पूछती हैं, 'तुम क्या पी रहे हो'? इस पर इब्राहिम कहते हैं, 'कैरेमेल फैप्पूकीनो, ये ग्लूटन फ्री नहीं है, बिलकुल हेल्दी नहीं है, लेकिन बहुत यम्मी है और तुम'? सारा जवाब देती हैं, 'मैं ब्लैक कॉफी पी रही हूं, इसमें बर्फ है न चीनी है और न दूध'। आखिर में आप खुद देख सकते हैं, वीडियो के तीसरे भाग में सारा कंप्लेंट करती हैं कि इब्राहिम को तैयार होने में बहुत टाइम लगता है और वो उनसे जल्दी तैयार हो जाती हैं। इसके अलावा सारा कहती हैं वो उनसे अच्छा गाना गाती हैं। इसके बाद एक्ट्रेस 'चलो दिलदार चलो, चांद के पार चलो' गाना गाकर भी सुनाती हैं। इस गाने के लिए इब्राहिम उन्हें सबसे खराब बताते हैं और 10 में से 0 नंबर देते हैं। दोनों भाई-बहन की जोड़ी का ये वीडियो सच में मजेदार है, जिसे देखकर आपको भी हंसी जरूर आएगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.