--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रेड सूट में सपना चौधरी ने डांस से काटा बवाल, फैंस बोले-चांद का टुकड़ा

- Advertisement -

मुंबई। हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की दिलकश अदाएं और उस पर बिजली गिरा देने वाला उनका डांस, हमेशा ही तहलका मचा देता है। जब-जब अदाकारा स्टेज पर कदम थिरकाती हैं, तो करोड़ों दिलों पर छुरियां चल जाती हैं। उनके कातिल मूव्स को तो पूरी दुनिया फॉलो भी करती है चाहें फिर कोई बर्थडे पार्टी हो या शादी। ऐसी शायद ही कोई जगह बची होगी जहां सपना के गानों का क्रेज ना हो। दरअसल हाल ही में सपना चौधरी ने लाल सूट पहने हुए, लहराते बालों के साथ एक शानदार वीडियो अपने इंस्टा हैंडल से साझा किया है। इस वीडियो में वो पति वीर साहू के गाने हार्टथ्रो पर कमर मटकाती नजर आ रही हैं। उनके इस शानदार डांस पर लाखों नौजवान मर-मिटे हैं। इतना ही नहीं उनके इस वीडियो ने इंटरनेट पर बवाल काट रखा है।

बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ‘हार्टथ्रोब’। अपने जबरदस्त डांस मूव्स और बेहतरीन एक्सप्रेशन से फैंस का दिल जीतने वाली, सपना के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले खूब प्यार बरसा रहे हैं। सिर्फ दो ही घंटो में इस वीडियो को 37 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो, लोगों ने सपना की तारीफों के पुल बांध दिए हैं। एक यूजर ने उन्हें ‘सेक्सी’ बताया है, तो दूसरे ने ‘चांद का टुकड़ा’ कहा है। एक अन्य ने लिखा है, ‘आग ही लगा डाली मैडम जी’।

आखिर में बता दें कि सपना अपने देसी अंदाज से फैंस का दिल गार्डन-गार्डन कर देती हैं। सपना को देसी क्वीन का खिताब ऐसे ही हासिल नहीं हुआ, उसके लिए सपना ने दिन-रात मेहनत की है। मगर अब सपना एक जाना-माना चेहरा बन चुकी हैं, जिनके दीवाने तो कई सेलेब्स भी हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss