--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: अर्पिता के गणपति विसर्जन में पहुंचे सलमान, साथ दिखा खान परिवार

हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया था और अब उन्होंने भगवान गणपति का विसर्जन किया।

- Advertisement -

Salman Khan Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रही है। वहीं गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश का कई सितारों ने स्वागत किया। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया था और अब उन्होंने भगवान गणपति का विसर्जन किया जहां पूरा खान परिवार एक साथ नजर आया।

यहाँ पढ़िएमांग में सिंदूर, वेस्टर्न ड्रेस पहन स्पॉट हुईं मौनी रॉय, फैंस बोले-‘फायर’

गणेश विसर्जन में बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान

सलमान खान के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि सलमान दूसरे दिन भी बहन अर्पिता के घर पहुंचे जहां वो भगवान गणेश के विर्जसन में पहुंचे। आप देख सकते हैं कि, सलमान खान ब्लू शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। उन्होंने जैसे ही पैपराजी को देखा तो कैमरे के सामने पोज दिए।  कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘सल्लू भाई मेरी जान कहा’।

सोहेल-आयुष के साथ दिखीं सलमान की मां

वहीं सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी हाथ में गणपति लिए नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान के साथ-साथ उनके छोटे भाई सोहेल खान (Sohail Khan) और उनकी मां भी गणपति विसर्जन के लिए पहुंची थीं। वहीं एक वीडियो और वायरल हो रहा हैं। वहीं सलमान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो दबंग खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं।

यहाँ पढ़िए ‘मेगा ब्लॉकबस्टर’ में रश्मिका संग कपिल आएंगे नजर, रोहित शर्मा करेंगे बॉलीवुड डेब्यू

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान

सलमान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। बात दें सलमान खान जल्द ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version