TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: सामंथा प्रभु के लिए धड़का सलमान खान का दिल, गाया ये गाना

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर इस समय हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान लंबे समय से साउथ की फिल्मों और स्टार्स को देखना काफी पसंद करते […]

Salman Khan: बॉलीवुड के दबंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी चल रहे हैं। एक्टर इस समय हैदराबाद में अपनी फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान लंबे समय से साउथ की फिल्मों और स्टार्स को देखना काफी पसंद करते और उनसे इंप्रेस होते हैं। इस बात का प्रमाण उनका हाल ही में वायरल हो रहा ये वीडियो खुद दे रहा है। कुछ समय पहले सलमान ने एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की थी, जहां उन्होंने इस बात को जाहिर किया। फैंस की जानकारी के लिए आगे बता दें कि हाल में जब अवार्ड फंक्शन के दौरान जब सलमान से उनके फेवरेट गाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने सुपरहिट फिल्म पुष्पा (Pushpa) के एक गाने का जिक्र किया। सलमान (Salman Khan) को भी पुष्पा फिल्म का ये गाना खूब पसंद आता है, जो इस समय हर किसी की जुबान पर चढ़ा हुआ है। दरअसल सलमान खान से जब पूछा गया कि पिछले साल की कोई ऐसी फिल्म या कोई ऐसा गाना जिसने सलमान खान को इंस्पायर किया है या बहुत पसंद आया है, तो सलमान ने हंसते हुए एक गाना गुनगुनाया। सलमान ने अपने ही स्टाइल में फिल्म पुष्पा का सॉन्ग 'ऊ अंटावा' गुनगुनाया। आगे बता दें इस गाने में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नजर आए थे। इसके अलावा आपको बता दें कि कभी ईद कभी दिवाली के शूटिंग के सिलसिले में हैदराबाद पहुंचे सलमान खान को स्टार राम चरण ने अपने घर पर डिनर के लिए इन्वाइट किया था। अब सलमान खान की कई तस्वीरें रामचरण के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इस डिनर पार्टी में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े भी रामचरण के घर मौजूद थी। इस दौरान सभी ने एक साथ अच्छा समय बिताया।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.