---विज्ञापन---

Video: गणपति बप्पा की पूजा करने बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान खान

Salman Khan Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रही है। वहीं गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश का कई सितारों ने स्वागत किया और अब सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 1, 2022 11:34
Share :

Salman Khan Video: देश भर में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi) का त्योहार पूरे धूम-धाम के साथ मनाया जा रहा है। इस त्योहार की धूम मनोरंजन जगत में भी देखने को मिल रही है। वहीं गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश का कई सितारों ने स्वागत किया और अब सलमान खान की बहन अर्पिता (Arpita) ने अपने घर बप्पा का स्वागत किया जहां सलमान खान भी पहुंचे।

यहाँ पढ़िएस्टूडियो के बाहर दिखे रणबीर-आलिया, एक्टर ने फैंस संग ली सेल्फी

बहन अर्पिता के घर पहुंचे सलमान

सलमान खान के वीडियो को विरल भियानी (Viral Bhayani Post) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि वो बहन अर्पिता के घर पहुंचे हैं जहां उन्होंने भगवान गणेश की आरती की। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देखकर फैंस अलग-अलग रिएक्शन दे रहे हैं और खुशी जाहिर कर रहे हैं। इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल गए।

गणपति बप्पा की उतारी आरती

वीडियो को खुद सलमान खान (Salman Khan Post) ने भी अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में ‘Ganpati Bappa Morya’ लिखा। आप देख सकते हैं इस वीडियो में वो पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं और उन्होंने व्हाइट शर्ट के साथ जींस पहनी हैं। इस वीडियो पर फैंस उन्हें भी गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं दे रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं।

यहाँ पढ़िएअर्पिता के घर गणेश पूजा में पति विक्की संग पहुंची कटरीना कैफ, देखें

इन फिल्मों में दिखेंगे सलमान खान

वहीं सलमान की आने वाली फिल्मों के बारे में बात करें तो दबंग खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सलमान ने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। एक्टर की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और एक बार फिर वो पर्दे पर धमाल मचाने वाले हैं। बात दें सलमान खान जल्द ही ‘कभी ईद कभी दिवाली’ और ‘टाइगर-3’ में नजर आने वाले हैं जिसे लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 01, 2022 07:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.