TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: जैकलीन की पार्टी में पहुंचे सलमान खान, बच्चों संग मस्ती करते दिखे एक्टर

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर ‘सलमान खान’ (Salman Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सलमान खान कई चीजों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। वो बच्चों से काफी प्यार भी करते हैं जिसका उदाहरण सलमान खान के इस नए वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसमें वो बच्चों के […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर 'सलमान खान' (Salman Khan) को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। सलमान खान कई चीजों की वजह से भी सुर्खियों में रहते हैं। वो बच्चों से काफी प्यार भी करते हैं जिसका उदाहरण सलमान खान के इस नए वीडियो में देखने को मिल रहा है जिसमें वो बच्चों के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं और उनपर खूब प्यार लुटा रहे हैं। दरअसल, सलमान खान हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे जिसे बॉलीवुड एक्ट्रेस 'जैकलीन फर्नांडिस' (Jacqueline Fernandez) के एनजीओ योलो फाउंडेशन ने आयोजित किया था। इस इवेंट में सलमान खान ने बच्चों के साथ खूब मस्ती की जिसका वीडियो योलो फाउंडेशन ने अपने ऑफिशयल अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में सलमान खान ब्लैक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रहे है इसके साथ ही उन्होंने ब्लू कलर की टी शर्ट भी डाली हुई है। वीडियो में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस (Salman-Jacqueline Video Viral) भी दिखाई दे रही हैं। वो पिंक और व्हाइट कलर की ड्रेस में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में सलमान खान एक बच्ची से प्यार जताते दिख रहे हैं तो वहीं बाकी बच्चों के साथ मस्ती कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर दबंग खान का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सलमान खान के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे है। बता दें, सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। बात करें सलमान खान के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं वो शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' में भी नजर आएंगी जिसमें वो कैमियो करते दुए दिखाई देंगे। इसके साथ ही वो मेगास्टार चिंरजीवी की फिल्म गॉडफादर में भी नजर आएंगे जिसकी शूटिंग उन्होंने पूरी कर ली है।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.