Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रणवीर सिंह ने कमल हासन का लिया आशीर्वाद, फैंस बोले-‘ये हैं संस्कार’

- Advertisement -

Ranveer Singh Video: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) 10वें साउथ इंडियन इंटरनेशनल मूवी अवार्ड्स (एसआईआईएमए) में गर्मजोशी के साथ अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। बेंगलुरु में आयोजित इस अवॉर्ड फंक्शन में तमाम सितारों ने शिरकत की। वहीं साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) भी इस फंक्शन का हिस्सा बनें। रणवीर सिंह अपनी जबरदस्त एनर्जी के लिए जाने-जाते हैं। फंक्शन में उन्होंने ऐसा कुछ कर दिया, जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है।

यहाँ पढ़िएमौनी रॉय ने ब्लू ड्रेस पहन दिए किलर एक्सप्रेशन, फैंस हार बैठे दिल

रणवीर ने कमल हासन का लिया आशीर्वाद

दरअसल, रणवीर सिंह ने जैसे ही कमल हासन को देखा वो खुशी से फूलें नहीं समाए। रणवीर ने दिग्गज एक्टर को देखते ही उनके हाथ चूम लिए और उनका आशीर्वाद लिया। वहीं कमल हासन ने भी रणवीर को गले लगा लिया और खूब प्यार लुटाया। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं और रणवीर उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे अब तक हजारों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। इस वीडियो पर फैंस दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं। एक तरफ जहां फैंस रणवीर की तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस उनके संस्कार की भी तारीफ कर रहे हैं। इतना ही नहीं कई यूजर्स ने दिल और हॉर्ट वाली इमोजी भी शेयर की।

यहाँ पढ़िएरणवीर सिंह ने कमल हासन का लिया आशीर्वाद, फैंस बोले-‘ये है संस्कार’

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें वो फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में वो दिखाई देंगे जिसमें धर्मेंद्र, जया बच्चन, आलिया भट्ट और शबाना आजमी नजर आएंगी जिसे करण जौहर बना रहे हैं। इसके साथ-साथ वो ‘सर्कस’ भी में भी नजर आएंगे। आपको बता दें, रणवीर सिंह बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं और उनका अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोलता हैं और यही वजह है कि वो आज एर बड़े स्टार हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss