Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: फोटोशूट पर छिड़े विवाद के बीच ट्रोलर्स के निशाने पर आए रणवीर सिंह

- Advertisement -

Ranveer Singh Video: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) पिछले कुछ दिनों से विवादों के घेरे में आ चुके हैं। इंटरनेट यूजर्स से लेकर बीटाउन के कई सेलेब्स भी उनके बोल्ड फोटोशूट की जमकर निंदा कर रहे हैं। वहीं, कुछ रणवीर सिंह के सपोर्ट में खड़े हुए हैं। यही नहीं एक्टर के खिलाफ एक एनजीओ ने शिकायत भी दर्ज करा दी है। इन सबके बीच एक्टर बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे थे, जहां उनका लुक काबिल-ए-तारीफ था।

और पढ़िए –आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं अनन्या पांडे! करण जौहर ने लगाई मुहर

दरअसल कुछ समय पहले ही पैपराजी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है। रणवीर सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये एक अवॉर्ड फंक्शन का वीडियो लग रहा है। रणवीर सिंह व्हाइट कुर्ता-पजामे के साथ ब्लैक नेहरू जैकेट पहनकर इस इवेंट में पहुंचे थे। जैसा कि आप देख सकते हैं, रणवीर अपने हाथ में ट्रॉफी लिए तेजी से जाते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, एक्टर को इस लुक में देख यूजर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया।

और पढ़िए – खत्म हुई ‘पूजा मेरी जान’ की शूटिंग, साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर-हुमा कुरैशी

आगे बता दें कि रणवीर को निशाने पर लेकर एक यूजर ने लिखा, ‘पूरी तरह से ढका हुआ है’। तो दूसरे ने लिखा, ‘पहली बार सही कपड़े’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘आज भी नंगा आ जाता’। इसके अलावा एक ने लिखा, ‘आज भी अवॉर्ड लेने नंगा ही आ जाता भाई’। ऐसे ही कई कमेंट्स कर यूजर्स ने रणवीर सिंह की क्लास लगा दी। अब वर्कफ्रंट की बात करें तो, रणवीर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग को पूरा किया है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss