TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: बच्ची को किस करते नजर आए रणबीर कपूर, फैंस ने किए मजेदार कमेंट

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के तुरंत बाद अपने काम पर वापस लौट आए हैं और वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी है। वहीं रणबीर-आलिया के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वहीं अब रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया […]

Ranbir Kapoor Video: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) शादी के तुरंत बाद अपने काम पर वापस लौट आए हैं और वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी है। वहीं रणबीर-आलिया के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। वहीं अब रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसनें वो एक बच्ची को किस करते हुए नजर आ रहे हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Video) के इस वीडियो को फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते है कि वो एक बच्ची के साथ खेलते हुए नजर आ रहे है और रणबीर के साथ ये क्यूट बच्चा बेहद खुश नजर आ रहा हैं। ये वीडियो रणबीर की फिल्म के सेट का लग रहा है। इस वीडियो में वो ग्रे टी-शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं साथ ही उन्होंने ब्लू कैप लगाया हुआ है। रणबीर के इस वीडियो पर फैंस खूब मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'डिसाइड नहीं कर पा रहा हूं कौन क्यूट है।' वहीं दूसरे फैन ने लिखा कि, 'इसने मेरा दिन बना दिया।' रणबीर के फैंस इस पोस्ट पर आलिया भट्ट को भी टैग कर रहे हैं और कह रहे हैं कि आलिया इस वीडियो को देखें।' वहीं रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में नजर आने वाले हैं जिसमें उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी अहम रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है। इसके साथ ही वो संदीप वांगा की फिल्म 'एनिमल' (Animal) में नजर आएंगे जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना अहम रोल नजर आएंगी। ये कह सकते हैं कि रणबीर कपूर बैक-टू-बैक हिट फिल्में देने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।        

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.