--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: रणबीर कपूर ने अपनी मैरिड लाइफ पर की खुलकर बात, कहा-आलिया सब कुछ है

- Advertisement -

Ranbir Kapoor On Married life: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म्स को लेकर बहुत बिजी चल रहे हैं। अभी हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपनी फिल्म ‘शमशेरा’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से अपनी फिल्म के बारे में बात की। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। मगर इस बार उन्होंने मीडिया से अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में भी खुलकर बात की।

बता दें कि बातचीत के दौरान रणबीर ने कहा कि मेरी दो फिल्में, ‘शमशेरा’ और ‘ब्रह्मास्त्र’ 45 दिनों के अंतराल में रिलीज हो रही है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता ये मेरे लिए सौभाग्य की बात है या दुर्भाग्य की, क्योंकि दोनों 45 दिनों में रिलीज हो रहा है। इसके आगे रणबीर कपूर ने कहा, ‘फिल्मों के अलावा, ये मेरे लिए एक बड़ा साल है, क्योंकि मैंने शादी भी कर ली है, मैंने हमेशा कहा कि हमें जीवन में दाल चावल की नहीं, टंगड़ी कबाब की जरूरत है, हाका नूडल खाने चाहिए, लेकिन अनुभव के साथ मैं कह सकता हूं कि दाल चावल से बेहतर कुछ नहीं, आलिया मेरे लिए दाल-चावल में तड़का है, इसके साथ वो अचार है, वो कांधा है, वो मेरे लिए सब कुछ है और मैं अपने जीवन में इससे बेहतर साथी नहीं मांग सकता था’।

बता दें कि आलिया से मिलने से पहले तक रणबीर कभी किसी एक महिला मित्र के साथ टिक नहीं पाए। पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान से लेकर दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ तक उन्होंने कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशन रखा, लेकिन कभी उसमें सफल नहीं हुए। मगर आलिया के लाइफ में आने के बाद से रणबीर कपूर बस उन्ही के साथ सेटल हो गए। पिछले सात साल से बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर ही रणबीर और आलिया का प्रेम पनपा और इसकी रिलीज से पहले ही दोनों की शादी हो चुकी है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss