--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ‘ब्रह्मास्त्र’ के ट्रेलर रिलीज से पहले रणबीर-आलिया की बढ़ी बेचैनी, दिया ये मैसेज

- Advertisement -

Ranbir Kapoor And Alia On Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का प्रोडक्शन साल 2017 में शुरू हुआ था। अब ये फिल्म अपने अंतिम चरण पर है और इस साल ही रिलीज होने वाली है। मूवी से जुड़ी अपडेट्स आए दिन सामने आती रहती हैं। अब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने की बारी है। दरअसल कल यानि 15 जून को ‘ब्रह्मास्त्र’ का लॉन्च होने वाला है। उससे पहले एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर कहा कि, वो इसके रिस्पॉन्स के लिए अंदर से मरे जा रहे हैं और उनकी बेचैनी बढ़ती जा रही है।

फैंस को ये बात तो पता ही होगी कि रणबीर कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने ‘ब्रह्मास्त्र’ के सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फिल्म के ट्रेलर के लिए एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में उन्हें कहते हुए सुना जा सकता है कि, “कल मेरे लिए खास और अद्भुत दिन है..कल ‘ब्रह्मास्त्र पार्ट 1: शिवा’ का ट्रेलर आएगा। मैं जानता हूं कि, आप सभी इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं और मैं भी आप सभी के रिस्पॉन्स का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं। वास्तव में अंदर से मरा जा रहा हूं।’

इसके अलावा बता दें कि रणबीर के साथ-साथ आलिया आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टा स्टोरी में खुद का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि वो इतनी नर्वस हैं कि उन्होंने ट्रेलर को 25 से 30 बार देख लिया है। ऐसे में आप समझते सकते हैं कि आलिया भट्ट के लिए ये फिल्म इतनी अहम क्यों हैं। वीडियो में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने कहा, ‘ये बहुत बड़ा दिन है। मैं एक हफ्ते से सोई नहीं हूं।’ मैं नर्वस हूं कि मैंने ट्रेलर (Brahmastra Trailer) को 25 से 30 बार देख लिया है। लोग इतने साल से मुझे ब्रह्मास्त्र से जुड़े कई सवाल पूछ रहे हैं’। हालांकि, आलिया ने लोगों से कहा है कि उन्हें फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी पर पूरा भरोसा है।

- Advertisement -
Exit mobile version