Video: फराह खान के वीडियो कॉल से लगी रणबीर-आलिया की शादी पर मुहर, देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की खबरें इन दिनों जोरों पर है। मगर सभी इस बात को जानने के लिए बेहद बेताब हैं कि कब शादी की खबरों पर कपूर खानदान चुप्पी तोड़ेगा, मगर ऐसा नहीं हो रहा है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहे फराह खान (Farah Khan) के एक वीडियो ने शादी की खबरों पर मुहर लगा दी है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इंस्टाग्राम पर वायरल फराह खान के इस वीडियो में आप देखेंगे कि फराह खान अपने दोस्तों के साथ बैठी हुई हैं। फराह खान के इंस्टा अकाउंट से ये खबर मिली है कि फराह खान इस वक्त बोस्टन में हैं। इस दौरान फराह खान ने बोस्टन से आलिया भट्ट को वीडियो कॉल किया। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि आलिया को देखते ही फराह के दोस्त आलिया को चिल्ला-चिल्ला कर बधाई देने लगे। ये सुनकर आलिया ब्लश करने लगी। इसके बाद फराह आलिया से कहने लगीं, ‘मुझे मिस करना’।

बता दें कि आलिया के साथ वीडियो में रणवीर सिंह भी दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। इतना ही नहीं कई अवॉर्ड फंक्शन में आलिया को इन दोनों सितारों के साथ समय बिताते स्पॉट किया जाता है। फैंस को ये जानने कि एक्साइटमेंट है कि ये कपल कब शादी के पवित्र बंधन में बधेंगे। मगर अब तक शादी की तारीखों को लेकर ससपेंस बना हुआ है। जानकारी के लिए बता दें कि कभी इनकी शादी की तारीख 17 अप्रैल तो कभी 14 अप्रैल बताई जाती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया और रणबीर कपूर की शादी की ज्यादातर रस्में आरके स्टूडियो में पूरी का जाएंगी। इसमें हल्दी, मेहंदी और संगीत शामिल है। हालांकि इनकी शादी की रस्में रणबीर कपूर के बांद्रा वाले वास्तू घर में संपन्न में होंगी। वहीं, शादी के बाद ये स्टार कपल एक ग्रैंड रिसेप्शन भी प्लान कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंबई के ताज कोलाबा होटल में शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी ऑर्गेनाइज की जाएगी।

- Advertisement -
Exit mobile version