--- विज्ञापन ---

Video: वाशिंगटन में कपिल देव और सद्गुरू के साथ मिलकर रकुलप्रीत सिंह ने खेला गोल्फ

- Advertisement -

Rakul Preet Singh video: साउथ सिनेमा से हिन्दी सिनेमा की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) हर रोज कुछ ना कुछ ऐसा करती हैं, जिससे कि वो लाइमलाइट में आ जाती हैं। एक्ट्रेस कभी अपनी फोटोज से फैंस का दिल चुराती है, तो कभी अपनी डांस वीडियो से तारीफ पाती है। अब हाल ही में रकुलप्रीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो गोल्फ खेलती नजर आ रही हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि रकुल प्रीत सिंह ने कुछ देर पहली ही एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है, जिसको देख फैंस उनकी खूब सराहना कर रहे हैं। जैसा कि आप देख सकते हैं कि वीडियो में रकुलप्रीत दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) और आध्यात्मिक गुरु सद्गुरु (Sadhguru) के साथ गोल्फ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं। रकुलप्रीत ने अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए पोस्ट को कैप्शन भी दिया है और लिखा, ‘वाशिंगटन डीसी में सद्गुरु और कपिल देव के साथ एटीए सम्मेलन शुरू करने से बेहतर और क्या हो सकता है’।

आगे बता दें कि अदाकारा ने गोल्फ खेलने के दौरान ब्लैक कलर की मिनी स्कर्ट और टी-शर्ट पहनी हुई है, जिसके साथ उन्होंने एक कैप भी लगाई हुई है। इस स्पोर्ट्स आउटफिट में रकुलप्रीत दिखने में काफी फिट लग रही हैं। ये वीडियो देख यूजर्स कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे। रकुलप्रीत को गोल्फ खेलता देख आयुष्मान खुराना ने भी इमोजी भेजकर कमेंट किया है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘कपिल देव और आप..वाओ’। तो वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘आप मेरी फेवरेट है’। तीसरे यूजर ने लिखा, ‘कपिल देव सर आपको देखकर दिल खुश हो गया’।

- Advertisement -
Exit mobile version