Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: इस वजह से नहीं हो पा रही आदिल संग राखी सावंत की शादी, खुद किया खुलासा

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शादी और फ्यूचर किड्स के बारे में बात की।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राखी सावंत का यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल […]

RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY
RAKHI SAWANT AXTING ACADEMY

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने शादी और फ्यूचर किड्स के बारे में बात की।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

राखी सावंत का यह वीडियो मशहूर सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयनि ने शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि राखी अपने वेडिंग प्लान्स के बारे में बात करते हुए बोलीं कि, ‘सलमान खान (Salman Khan) को मामा बनाना उनके और आदिल (Aadil) के हाथ में हैं। अभी राखी की शादी नहीं हुई है इसलिए वो ऐसा कुछ नहीं सोच रही हैं।

इसके बाद राखी कहती हैं कि अभी आदिल की बहन की शादी नहीं हुई है। ऐसे में पहले उनके बॉयफ्रेंड की बहन की शादी होगी। इसके बाद वो और आदिल शादी के बंधन में बंधेंगे। राखी सावंत ने आखिरकार कबूल कर लिया है कि वो आदिल संग शादी रचाएगी। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दें कि राखी सावंत (Rakhi Sawant) की लव लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। उन्होंने पहले रितेश से साल 2018 में शादी रचाई थी। हालांकि, राखी ने अपने पति रितेश से बिग बॉस 15 के घर में सबसे मिलवाया था। वह भी इस शो में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे थे, लेकिन शो से बाहर आने के कुछ दिनों बाद ही दोनों अलग हो गए। फिलहाल एक्ट्रेस आदिल के साथ रिलेशनशिप में हैं।

First published on: Jul 06, 2022 10:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.