--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: एयरपोर्ट पर दिखा नोरा फतेही का स्वैग, ब्लैक ऑउटफिट में ढाया कहर

डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में स्टार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। नोरा का यह वीडियो (Nora Fatehi Video) इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

- Advertisement -

Nora Fatehi Spotted Video: डांसिंग क्वीन नोरा फतेही (Nora Fatehi) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में स्टार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। नोरा का यह वीडियो (Nora Fatehi Video) इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है।

यहाँ पढ़िए Bipasha Basu: मोनोकनी में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं बिपाशा बासु, दिखा प्रेग्नेंसी ग्लो

ब्लैक आउटफिट में ढाया कहर

लेटेस्ट वीडियो नोरा फतेही ऑल ब्लैक लुक में नजर आईं। नोरा ब्लैक पैंट और टॉप में दिख रही हैं। इसके साथ नोरा फिर एक बार स्टाइलिश बैग के साथ नजर आ रही हैं। नोरा का यह एयरपोर्ट लुक (Nora Airport Look) छाया हुआ। काले चश्मे के साथ नोरा का ग्लैमरस अवतार दिख रहा है। नोरा अपने हॉट लुक से फैंस का दिल जीत रही हैं।

 

डांसिंग डीवा हैं नोरा

अपने शानदार डांस मूव्स से सबका दिल जीतने वाली नोरा की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। नोरा कभी एक कंटेस्टेंट के तौर पर इंडिया आई थीं। आज नोरा एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। कई म्यूजिक वीडियो में नोरा अपना जलवा दिखा चुकी हैं। अपनी कातिलाना डांस मूव्स से फैंस के दिलों को घायल करती हैं नोरा।

 

सोशल मीडिया स्टार हैं नोरा

नोरा फतेही की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। आपको बता दें कि नोरा के करीब 41.7 मिलियन फाॅलोवर्स है। नोरा फैंस के साथ अक्सर ही अपनी पिक्चर्स और वीडियो शेयर करती हैं। नोराअक्सर अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए ही फैन्स के साथ साझा करती हैं। नोरा अपने बेले डांस के लिए भी काफी फेमस हैं।

यहाँ पढ़िए नाना बनने पर संजय ने अनिल कपूर से की मुलाकात, भाई से पूछा ऐसा सवाल

इन प्रोजेक्ट्स में आई हैं नजर

बता दें कि नोरा फतेही पिछले दिनों टीवी पर डांस रिएलिटी शो जज करते दिख रही थीं। वहीं उनका सॉन्ग डर्टी लिटिल सीक्रेट भी रिलीज हुआ था।इसके अलावा नोरा फिल्मों में कई आइटम नंबर्स कर चुकी हैं। डांसिंग स्टार के कई सेलेब्स भी फैन हैं।

यहाँ पढ़िए  टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version