Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: फैशन के चक्कर में ड्रेस से परेशान हुईं नोरा फतेही, यूजर्स बोले-बॉम्ब तो उलझ गया..

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों टीवी शो ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। नोरा फतेही पिछले काफी समय से डांस शोज में बतौर जज नजर आई हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही शूटिंग सेट के बाहर कैप्चर किया जाता है, जहां वो कई बार अपनी ड्रेस […]

Nora Fatehi Video: नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों टीवी शो ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। नोरा फतेही पिछले काफी समय से डांस शोज में बतौर जज नजर आई हैं। एक्ट्रेस को अक्सर ही शूटिंग सेट के बाहर कैप्चर किया जाता है, जहां वो कई बार अपनी ड्रेस को लेकर परेशान होती नजर आती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, नोरा ने फैशन के चक्कर में लम्बी ड्रेस कैरी की थी, जो उनको परेशान कर रही थी।

दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया पेज से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में नोरा फतेही को गोल्डन कलर की डीपनेक हाई-स्लिट ड्रेस पहने देखा जा सकता है, जो फ्लोर टच डिजाइन में डिजाइन की गई थी। इस ड्रेस को पहन जब नोरा कार से निकलीं, तो उसमें ही उलझ गईं और फिर उनकी किसी हेल्पर ने ड्रेस को ठीक किया, तब जाकर नोरा फतेही की परेशानी दूर हुई। हालांकि, कई बार उनकी इस ड्रेस को संभालना पड़ रहा था।

आगे बता दें कि वीडियो देख एक यूजर ने कमेंट में इस बात पर नोरा की चुटकी ली। यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘बॉम्ब तो उलझ गया लंबे कपड़ों में’। तो दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सफाई अभियान में सहयोग करते हुए’। वहीं, कई यूजर्स ने सवाल किया कि ये शूटिंग झलक दिखलाजा की है या नच बलिए की। अब बात करें लुक्स की तो, इस गोल्डन ड्रेस के साथ नोरा फतेही ने न्यूड मेकअप और कर्ली हेयर स्टाइल रखा था, जिसमें वो बेहद गॉर्जियस दिख रही हैं।

 

First published on: Aug 05, 2022 03:49 PM