Video: शाहिद को अकेला छोड़ दोस्तों संग एंजॉय करती दिखीं मीरा कपूर, पूल में किया चिल

- Advertisement -

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा कपूर (Mira Rajput Kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कभी फोटोज को लेकर तो कभी अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मगर इस बार मीरा अपने दुबई ट्रिप को लेकर चर्चा में आई हैं। दरअसल, अभी हाल ही में मीरा के पति शाहिद की फिल्म जर्सी रिलीज के कुछ दिनों बाद बुरी तरह से फ्लॉप हुई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि जब मीरा को पति के साथ रहना चाहिए था, तभी वो शाहिद को अकेला छोड़ अपने दोस्तों संग दुबई ट्रिप के लिए निकल गईं और अब वो वहां चिल करती दिख रही हैं।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि मीरा अपने दोस्तों के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई हैं और वहां खूब एंजॉय करती नजर आ रही हैं। उनकी हर तस्वीर ये साफ बयां कर रही है कि मीरा कितने मजे में हैं। मगर इस बार मीरा का ये ट्रिप फैंस के लिए भी बहुत अलग होगा, क्योंकि वो इस बार अपने पति और बच्चों संग नहीं बल्कि फ्रेंड्स के साथ ट्रिप का मजा उठा रही हैं।

आगे बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बी-टाउन के प्यारे कपल होने के साथ एक परफेक्ट पैरेंट्स भी हैं। लेकिन एक और चीज है, जो शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत को ग्लैमर वर्ल्ड से जोड़े रखती है और वो है उनका यूनिक फैशन सेंस।

इतना ही नहीं दो बच्चों की मां होने के बाद भी वो ना केवल बतौर मां, बल्कि एक फैशनिस्टा के तौर पर भी लोगों को प्रेरित करती रहती हैं। वो कहते है ना मां बनने के बाद महिलाओं की जिंदगी बच्चों के ईर्द-गिर्द घूमने लगती है, लेकिन मीरा उनमें से हैं, जो खुद को भी समय देती हैं। इस बात का सबसे बड़ा सबूत खुद मीरा ने अपनी छुट्टियां बिना फैमिली के प्लान कर दे दिया है।

- Advertisement -
Exit mobile version