Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर इवेंट में पहुंची मलाइका, गिराई हुस्न की बिजलियां

Malaika Arora Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के फैंस दीवानें हैं। उन्होंने अपने डांस और खूबसूरती से एक अलग पहचान बनाई हैं। वो कही भी जाती हैं तो लोग उनको देखते ही रह जाते हैं और इस बार भी […]

Malaika Arora Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। मलाइका अरोड़ा की फिटनेस के फैंस दीवानें हैं। उन्होंने अपने डांस और खूबसूरती से एक अलग पहचान बनाई हैं। वो कही भी जाती हैं तो लोग उनको देखते ही रह जाते हैं और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। दरअसल, मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसने सोशल मीडिया पर आते ही तापमान बढ़ा दिया।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora Award Function) को एक अवॉर्ड फंक्शन में देखा गया जहां उन्होंने हुस्न की बिजलियां गिरा दी। इस अवॉर्ड फंक्शन में बॉलीवुड की कई हस्तियां शामिल हुई और सभी ने रेड कार्पेट पर अपना जलवा बिखरेा लेकिन जैसी ही मलाइका आईं लोग उन्हें देखते ही रह गए। मलाइका के लुक की बात करें तो वो इस इवेंट में पूरी ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर पहुंची थी। मलाइका की इस ड्रेस का गला भी डीप है जो बोल्डनेस का तड़का लगा रहा था।

ट्रांसपेरेंट ड्रेस के साथ मलाइका ने लाइट मेकअप किया हुआ था और लुक कंप्लीट करने के लिये उन्होंने बालों को खुला रखा। वहीं उन्होंने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और यही वजय थी कि वो इसमें इतना कहर ढा रही थी कि उन्होंने फंक्शन की लाइमलाइट चुरा ली। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कोई मलाइका की खूबसूरती की तारीफ करता नहीं थक रहा है तो कोई उनकी फिटनेस की दाद दे रहा है। वहीं कुछ ऐसे भी लोग हैं जो कि उनकी ड्रेस को देखकर उन्हें ट्रोल कर रहे है। आपको बता दें, ऐसा पहली दफा नहीं है जब मलाइका को देखकर लोग हैरान हो गए हो, वो जहां भी जाती हैं ग्लैमरस का तड़का लगा ही देती हैं।

First published on: Jul 04, 2022 08:10 AM