Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा का ब्लैक लुक में दिखा किलर अंदाज, यूजर्स बोले-‘फैशन क्वीन’

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, जिनके फैशन के चर्चे गली-गली में हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं। मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं, अपने हुस्न का जलवा बिखेर देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद ही […]

Malaika Arora Video
Malaika Arora Video

Malaika Arora Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) बॉलीवुड की स्टाइलिश एक्ट्रेस हैं, जिनके फैशन के चर्चे गली-गली में हैं। एक्ट्रेस हर लुक में कहर ढाती हैं। मलाइका अरोड़ा जहां भी जाती हैं, अपने हुस्न का जलवा बिखेर देती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बेहद ही ग्लैमरस लुक में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में उनके लुक को देख फैंस की आंखें खुली की खुली की रह गई। आप भी देखिए वीडियो।

ब्लैक लुक में बरपाया कहर 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ब्लैक लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने फर वाली जैकेट पहनी हैं। इस लुक के साथ एक्ट्रेस ने बालों को खुला रखा है और हाई हील्स पहनी हैं। वहीं मलाइका अरोड़ा का मेकअप भी कमाल का लग रहा है। मलाइका अरोड़ा के इस लुक को देखकर फैंस अपना दिल हार रहे हैं और उनके लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

और पढ़िएChandramukhi 2: कंगना रनौत के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, ‘चंद्रमुखी-2’ में निभाएंगी दमदार अवतार

फैंस संग ली सेल्फी 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) को लेकर जानकारी है कि वो एक इवेंट में पहुंची थी। इस दौरान उन्हें देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं फैंस ने मलाइका अरोड़ा सेल्फी ली और फिर वो कार में बैठकर निकल गई। एक्ट्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे देखकर फैंस उन्हें ‘फैशन क्वीन’ बता रहे हैं। इसी के साथ कई यूजर्स उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं और कुछ लोग एक्ट्रेस को एक टक निगाहें देखते ही रह रहे हैं।

और पढ़िएSalman Khan Video: अवॉर्ड शो में सलमान खान का जलवा, भाईजान को देख फैंस ने लुटाया प्यार

एक्ट्रेस का वर्कफ्रंट

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने वाली हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का  ‘एन एक्शन हीरो’ (An Action Hero) फिल्म से  ‘आप जैसा कोई’ (Aap Jaisa Koi) गाना रिलीज हुआ है जिसमें वो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) संग ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं। इसी के साथ वो अपना नया शो लेकर आ रही हैं जिसका नाम ‘मूविंग इन विद मलाइका’ है और ये शो 5 दिसंबर से शुरू होगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

First published on: Nov 30, 2022 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.