Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Malaika-Arbaaz Video: बेटे अरहान को रिसीव करने एयरपोर्ट पहुंचे मलाइका-अरबाज, देखें

Malaika-Arbaaz Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें आप देख सकते हैं कि, अरबाज और मलाइका अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए गए हैं। बेटे अरहान आने की खुशी अरबाज और मलाइका के चेहरे पर […]

Arbaaz-Malaika Video
Arbaaz-Malaika Video

Malaika-Arbaaz Video: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा जिसमें आप देख सकते हैं कि, अरबाज और मलाइका अपने बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को एयरपोर्ट पर रिसीव करने के लिए गए हैं। बेटे अरहान आने की खुशी अरबाज और मलाइका के चेहरे पर साफ झलक रही हैं और तीनों को साथ देखकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। देखिए।

एयरपोर्ट पर साथ दिखा परिवार

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही अरहान खान आते हैं, वैसे ही मां मलाइका उन्हें गले लगा लेती हैं। इसके बाद अरबाज खान बेटे को गले लगाते हैं और उनपर प्यार लुटाते हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका और अरहान काफी सारी बातें कर रहे हैं और साफ दिख रहा है कि मलाइका से अरहान का बॉन्ड काफी अच्छा है। वहीं दोनों को साथ देखकर फैंस भी अरहान पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

और पढ़िए –Aryan Khan Bollywood Entry: बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं आर्यन खान, पापा शाहरुख ने जाहिर की खुशी

मलाइका अरोड़ा का किलर लुक

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलाइका शॉर्ट पर्पल लुक में नजर आ रही हैं और उन्होंने कैप लगा रखी है। इसी के साथ अरबाज खान ब्लैक लुक में दिख रहे हैं। वहीं अरहान खान भी कूल लुक में नजर आ रहे हैं। तीनों को अंदाज फैंस को उनकी तरफ खींच रहा है। इस वीडियो को अब तक 20 हजार लोग लाइक कर चुके हैं और ये आंकड़ा लगातर बढ़ता जा रहा है।

और पढ़िएKatrina Kaif Video: एयरपोर्ट पर कूल लुक में दिखी कटरीना कैफ, अंदाज देख फैंस के उड़े होश

पर्दे पर नजर आएंगे अरहान खान 

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) के बेटे अरहान खान (Arhaan Khan) को लेकर खबर है कि वो मां मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) में नजर आएंगे। इतना ही नहीं अरहान खान पिता अरबाज खान की फिल्म ‘पटना शुक्ला’ (Patna Shukla) में भी उनके साथ काम करते हुए दिखेंगे देंगे, और शूटिंग पूरी होने के बाद वो पढ़ाई करने वापस चले जाएंगे। वहीं अब फैंस अरहान खान को स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 07, 2022 08:05 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.