--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने खरीदी नई कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के पति डॉक्टर श्रीराम माधव नेने (Shriram Madhav Nene) ने एक कार खरीदी है। श्रीराम नेने ने टाटा की नई इलेक्ट्रिक ली है,जिसका नाम टाटा नेक्सान डॉर्क एडिशन (Tata Nexon EV Dark Edition) है। श्रीराम नेने ने टाटा नेक्सान डॉर्क एडिशन का टॉप वेरिएंट लिया है, इसकी कीमत 17.15 लाख रुपये है। हाल ही में डॉ. नेने ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो साझा की है जिसमें वो कार की टेस्ट ड्राइव से लेकर बाकी डिटेल्स ले रहे हैं।

बता दें कि डॉ. नेने ने सोशल मीडिया पर इसकी वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, अभी-अभी भारत में नई EV लॉन्च हुई है। मैं कार, चार्जिंग इंफ्रास्ट्रक्चर और राइडिंग से बहुत प्रभावित हूं। यूजर एक्सपीरिएंस लेटेस्ट एप्स और ट्रैकिंग के साथ अद्भुत और पूर्ण है और होम चार्जर के साथ आता है और सभी उचित मूल्य पर उपलब्ध है। सबसे जरूरी बात इसे भारत में निर्मित और डिजाइन किया गया है। ये विदेशी तेल पर हमारी निर्भरता को कम करता है। इसके आगे बता दें कि इससे कुछ समय पहले ही डॉ. नेने ने एक नया घर किराए पर लिया था, जिसका रेंट हर महीनें 12.5 लाख रूपये बताया जाता है।

आखिर में बात दें कि माधुरी दीक्षित और डॉ. नेने की शादी साल 1999 में हुई थी। दोनों के दो बेटे अरिन और रायन हैं और दोनों ही अभी पढ़ाई कर रहे हैं। अदाकारा शादी के बाद अपने पति के साथ अमेरिका शिफ्ट हो गईं थी, मगर कुछ सालों बाद वो अपने पति और बच्चों के साथ मुंबई आकर रहने लगीं। अब उन्होंने रेंट पर घर भी ले लिया है। बरहाल वर्कफ्रंट की बात करें तो, माधुरी कुछ समय पहले वेब सीरिज ‘फेम गेम’ में नजर आई थीं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss