TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: कटरीना कैफ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, सिंपल लुक में नजर आई एक्ट्रेस

Katrina Kaif Video: बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। कटरीना की एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है जो कि वायरल हो रहे इस वीडियो से साफ झलक रहा है। दरअसल, हाल […]

Katrina Kaif Video: बॉलीवुड की दमदार और खूबसूरत एक्ट्रेस कटरीना कैफ (Katrina Kaif) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। कटरीना की एक झलक का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता हैं। उनका हर अंदाज फैंस को खूब पसंद आता है जो कि वायरल हो रहे इस वीडियो से साफ झलक रहा है। दरअसल, हाल हीं में कटरीना कैफ को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसका वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं। वीडियो में आप कटरीना कैफ को कार से उतरते हुए देख सकते हैं। एक्ट्रेस बेहद ही स्मार्ट लग रही हैं और उनकी सादगी साफ-साफ झलक रही हैं। एक्ट्रेस हर लुक में अपने फैंस को पसंद आती हैं और यही वजह है कि आज वो एक बड़ी स्टार हैं। आप देख सकते है कि, वो कैजुअल लुक में दिख रही हैं और उन्होंने चश्मा लगा रखा है साथ ही उन्होंने हाथ में बैग भी ले रखा हैं। इतना ही नहीं उन्होंने बालों की पोनी बनाई है और वो पैपराजी के हैलो करती हुई एयरपोर्ट के अंदर जा रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके सिंपल लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कटरीना कैफ के फैंस उन्हें एक तरफ जहां देखकर खुशी जाहिर कर रहे हैं तो कोई उनपर प्यार लुटा रहा है वो दिल वाले इमोजी बना रहा है। हमेशा ही तरह फैंस उनके इस लुक को देखकर स्टिनिंग बता रहे हैं। कटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही मनीष शर्मा की फिल्म ‘टाइगर 3’ में सलमान खान और इमरान हाशमी के साथ दिखाई देने वाली हैं। वहीं ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ ‘फोन भूत’ और फरहान अख्तर की फिल्म ‘जी ले जरा’ में भी वो प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.