--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ‘भूल भुलैया 2’ की सक्सेस का जश्न मनाने कार्तिक आर्यन हुए यूरोप रवाना

- Advertisement -

Kartik Aaryan Video: इन दिनों इंडस्ट्री के मोस्ट डिमांडिंग एक्टर में से एक नाम कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) का है। एक्टर की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है, जिसके बाद फिल्म के मेकर्स कार्तिक से बहुत खुश हैं और उनको महंगे तोहफे भी गिफ्ट में दे रहे हैं। मगर अब ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से खुश होकर कार्तिक आर्यन ने अपनी टीम को एक खास तोहफा दिया है। पैपराजी की रिपोर्ट के मुताबिक कार्तिक अपनी टीम को यूरोप में छुट्टियां मनाने ले जा रहे हैं।

 

और पढ़िए – काजोल ने ठुकराया झलक दिखला जा सीजन 10 का ऑफर ! अब एक्ट्रेस बनेंगी जज

 

हाल ही में पैपराजी ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भूल भुलैया 2’ की सफलता के बाद कार्तिक अपनी टीम को एक हफ्ते के लिए यूरोप ले जा रहे हैं। उनकी इस ट्रिप पर उनके मैनेजर, स्टाइलिस्ट, स्पॉटबॉय और उनके सुरक्षाकर्मी उनके साथ जाएंगे। ये सभी लोग कार्तिक के साथ कई सालों से जुड़े हुए हैं। अपनी सफलता में कार्तिक उनका भी श्रेय मानते हैं और धन्यवाद करने के तौर पर उनके लिए ये ट्रिप प्लान किया है।

 

और पढ़िए – फिर बनेंगी दर्शन कुमार और अनुपम खेर की जोड़ी, एक्टर कही ये बात

 

अब वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की अगली फिल्म ‘शहजादा’ सितंबर में रिलीज होगी। इस फिल्म में कार्तिक के साथ कृति सेनन दिखाई देंगी। कार्तिक ने हंसल मेहता की फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ साइन की है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज के बारे में कोई अपडेट नहीं आया है। इनके अलावा कार्तिक, कियारा आडवाणी के साथ ‘सत्यनारायण की कथा’ में नजर आएंगे। ये फिल्म नवंबर 2022 में रिलीज हो सकती है। फिल्म में कियारा के किरदार का नाम ‘कथा’ है।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss