Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: बारिश में चाय की चुस्की लेती दिखीं करीना, देखें बेबो का रॉयल अंदाज

Kareena Kapoor Khan Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को पसंद आता है। हाल ही में करीना कपूर खान को स्पॉट किया गया जहां वो बारिश के मजे लेती हुई नजर आई। ये […]

Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। वो एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी छाई रहती हैं। एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को पसंद आता है। हाल ही में करीना कपूर खान को स्पॉट किया गया जहां वो बारिश के मजे लेती हुई नजर आई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे देख फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िएबारिश में भी जिम जाना नहीं छोड़ती मलाइका, फिटनेस के दीवाने हुए फैंस

करीना ने लिए बारिश के मजे

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि वो ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने बालों की पोनी बनाई हुई है और ब्लैक कलर के गॉग्लस लगा रखे हैं। इसी के साथ उन्होंने फ्लैट पहन रखी हैं। बेबो ने हाथ में चाय का ग्लास ले रखा है और वो मौजम का आनंद ले रही हैं। जैसे ही पैपराजी की नजर एक्ट्रेस पर पड़ती हैं वो हैलो करते हुए कार में बैठकर निकल जाती हैं।

चाय की चुस्की लेती दिखीं बेबो

करीना के वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटा रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने लिखा ‘वाह क्या सीन है’। वहीं कई यूजर्स ने उनके रॉयल लुक की तारीफ की। हजारों फैंस है जो करीना के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। आपको बता दें, करीना की फैन फॉलोइंग काफी शानदार हैं और वो आज लाखों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

यहाँ पढ़िएफिल्म ‘डॉक्टर जी’ की रिलीज डेट आउट, नए अवतार में दिखेंगे आयुष्मान खुराना

जल्द पर्दे पर दिखेंगी करीना कपूर खान 

बेबो बॉलीवुड की महंगी एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और उन्होंने सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करे तो हाल हीं में  वो आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई। वो काफी लंबे समय बाद इस फिल्म में नजर आई। कहा जा रहा है कि वो ‘वीरे दी वेडिंग-2’ में दिखाई देंगी लेकिन अभी इसे लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

First published on: Sep 19, 2022 11:10 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.