Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: करीना कपूर के बेटे जेह का सोशल मीडिया पर धमाल, वीडियो देख फैंस को आया प्यार

Kareena Kapoor With Jeh Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह के साथ खूबसूरत पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके बेटे तैमूर का जादू तो पहले ही लोगों पर चला हुआ है। वहीं उनके दूसरे बेटे जेह ने भी […]

Video: करीना कपूर के बेटे जेह का सोशल मीडिया पर धमाल, वीडियो देख फैंस को आया प्यार
Video: करीना कपूर के बेटे जेह का सोशल मीडिया पर धमाल, वीडियो देख फैंस को आया प्यार

Kareena Kapoor With Jeh Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर आए दिन अपने दोनों बेटों तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) और जेह के साथ खूबसूरत पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उनके बेटे तैमूर का जादू तो पहले ही लोगों पर चला हुआ है। वहीं उनके दूसरे बेटे जेह ने भी अब सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। करीना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक फिटनेस फ्रीक भी हैं। हालही में करीना की उनके बेटे जेह के साथ एक बहुत ही क्यूट वीडियो सामने आया है।

Kareena-Jeh का वीडियो वायरल

करीना कपूर अपनी फिटनेस्स के लिए जानी जाती हैं। दो बच्चों की मां बनने के बाद भी वह पहले जितनी ही सुंदर और मेन्टेन हैं। वह सोशल मीडिया पर भी अपनी एक्सरसाइज और योगा करते हुए वीडियो शेयर करती हैं। इसी बीच करीना का उनके बेटे जेह के साथ एक बहुत भी प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।

और पढ़िएBipasha Basu: बिपाशा बसु ने मनाई बेटी ‘देवी’ की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी, साझा किया क्यूट फैमिली वीडियो

Jeh के साथ योगा करती दिखीं Kareena Kapoor

वायरल हो रहे वीडियो में करीना योगा करती नजर आ रही हैं लेकिन योगा करते हुए उनका छोटा बेटा जेह उनके पास आ जाता है। यही नहीं वह घुटनों के बल चलकर अपनी मां के आस-पास घूमने लगता है जिससे करीना का पूरा ध्यान जेह पर चला जाता है। वीडियो में जेह काफी क्यूट लग रहे हैं। करीना और जेह का यह तारीफें बटोरने वाला वीडियो इंस्टाग्राम पर करीना की ट्रैनर द्वारा शेयर किया गया है। पोस्ट शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। मेरा सप्ताह शुरू करने का सबसे अच्छा तरीका’।

और पढ़िएRanbir-Shraddha Movie: लव रंजन ने रणबीर-श्रद्धा की फिल्म का नाम किया सजेस्ट, पोस्टर शेयर कर फैंस से ही पूछ दिया सवाल

लोगों ने बरसाया Jeh Ali Khan पर प्यार

करीना और उनके बेटे जेह अली खान का ये वीडियो लोगों को बहुत पसंद आया है। उन्होंने इस क्यूट वीडियो पर जमकर रिएक्ट भी किया है। जहां एक यूजर ने वीडियो पर कमेन्ट करते हुए लिखा है, ‘इतना क्यूट वीडियो है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘बेस्ट वीडियो’ साथ में रेड हार्ट वाले इमोजी लगाए हैं। इसके अलावा कुछ मां करीना से खुद को रिलेट करती भी नजर आई हैं। एक यूजर ने इस बारे में बात करते हुए लिखा है, ‘मेरा बेटा हर समय ऐसा करता है’।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 13, 2022 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.