---विज्ञापन---

Video: रणबीर आलिया की शादी में करीना कपूर ने करण जौहर को यूं दिखाए तेवर

मुंबई। बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी दो दिन पहले हो चुकी है लेकिन शादी की चर्चा अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। परिवार और कुछ दोस्तों के बीच इस कपल ने ग्रैंड वेडिंग की। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। […]

मुंबई। बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी दो दिन पहले हो चुकी है लेकिन शादी की चर्चा अभी खत्म होने का नाम नहीं ले रही। परिवार और कुछ दोस्तों के बीच इस कपल ने ग्रैंड वेडिंग की। सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं। रालिया समेत इस शादी में कपूर परिवार काफी जलवा देखने को मिला। एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने लुक से सारी महफील लूटी। करीना कपूर ने भाई रणबीर की शादी को पूरी तरह से एन्जॉय किया। वहीं इस दौरान करीना ने करण जौहर (Karan Johar) को जमकर तेवर दिखाए, जिसका वीडियो (Kareena Kapoor Video) अब इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

करण जौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम की स्टोरी पर करीना कपूर (Kareena Kapoor) का एक वीडियो (Karan Johar Post) पोस्ट किया है। करीना की पिंक साड़ी से पता चल रहा है कि ये वीडियो रणबीर-आलिया की शादी के दिन का है। क्लिप में करण जौहर को कहते सुना जा रहा है, ‘वो कौन है जिसने तुम्हें दोबारा मुड़कर नहीं देखा।’ इसपर करीना ‘कभी खुशी कभी गम’ की ‘पू’ स्टाइल में ‘पू’ बोलती सुनी जाती हैं।’ इस दौरान एक्ट्रेस का K3G वाला स्वैग देखते ही बनता है, साथ ही वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

बेबो ने हाल ही में अपनी परफेक्ट फैमिली पिक्चर फैंस के साथ साझा की थी। इन फोटोज में करीना के साथ सैफ अली खान, बेटे तैमूर और जेह अली खान भी मौजूद हैं। फोटो में जेह कैमरे से दूर देख रहे हैं, तैमूर ने अपनी उंगलियों को नाक में डाल रखा है, तो वहीं सैफ कैमरे के लिए मुस्कुरा रहे हैं, और करीना इन सबके बीच में फंस गईं हैं और हैरान सी दिख रही हैं।

करीना ने इस बेहतरीन तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,’ये एक फैमिली पिक्चर पाने की कोशिश है … सैफू कृपया तस्वीर के लिए मुस्कुराएं … टिम अपनी नाक से अपनी उंगली निकालो … जेह बाबा यहां देखो। .. और मैं – अरे कोई फोटो लो यार…क्लिक करें…और यही मुझे सबसे अच्छे लोग मिले। #द मेन ऑफ माई लाइफ# माई वर्ल्ड। भाई की शादी।’ एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली है।

First published on: Apr 16, 2022 10:06 AM