Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: करीना कपूर खान ने रैंप पर बिखेरा जलवा, ब्लैक ड्रेस पहन ढाया कहर

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रैंप वॉक (Kareena Ramp Walk) करती हुई नजर आ रही हैं और […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 25, 2022 11:42
Share :

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। उनकी एक झलक के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब एक्ट्रेस का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो रैंप वॉक (Kareena Ramp Walk) करती हुई नजर आ रही हैं और उनका ये अंदाज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा हैं।

यहाँ पढ़िएपत्नी आलिया की प्रेग्नेंसी का मजाक उड़ाना रणबीर को पड़ा महंगा, मांगी माफी

करीना ने किया रैंप वॉक

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इम वीडियो में आप देख सकते हैं कि, करीना कपूर खान ने ब्लैक कलर का जंप सूट पहना है और वो वॉक कर रही हैं। उनका कातिल अंदाज फैंस को उनका दीवाना बना रहा हैं। इतना ही नहीं रैंप वॉक के बाद वो कैमरे के सामने पोज देती हुई नजर आ रही हैं साथ ही वहां मौजूदा लोगों से उन्होंने मलुकात भी की जहां उन्होंने एक बार फिर फैंस का दिल जीत लिया।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

ऐसा पहली दफा नहीं है जब करीना कपूर खान का वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा हो। एक्ट्रेस का हर लुक, हर वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है जिसपर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है जो कि इस बार भी हुआ।
आपको बता दें, करीना बॉलीवुड की टॉप और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में शुमार हैं और वो एक फिल्म के करोड़ों रुपये चार्ज करती हैं। बता दें, करीना इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आ रही हैं।

यहाँ पढ़िएएक साथ दिखे मलाइका और अरबाज, बेटे अरहान संग आए नजर

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

करीना कपूर खान काफी लंबे समय बाद दिखाई दे रही हैं जिन्हें देख फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही हैं। इस फिल्म में साउथ के नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है लेकिन करीना की एक्टिंग और उनके अंदाज की खूब तारीफ हुई।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 25, 2022 08:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.