--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: करीना कपूर खान बेटे जेह संग पहुंची दार्जिलिंग, हुआ भव्य स्वागत

- Advertisement -

Kareena Video: करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) जल्द ही ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ (The Devotion of Suspect X) से नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रही हैं और वो इन दिनों दार्जिलिंग में सुजॉय घोष के निर्देशन में बनने वाले प्रोजेक्ट की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं वो एक होटल में अपने बेटे और टीम के साथ पहंची जहां उनका भव्य स्वागत किया गया जिसका वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

वीडियो (Kareena Video Viral) में आप देख सकते हैं कि, करीना और जेह का खूब सम्मान किया जा रहा है और होटल के कर्मचारी भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। 30 सेकंड के इस वीडियो में करीना कपूर खान टी-शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं और होटल के कर्मचारी उन्हें तोहफे में फूलों का गुलदस्ता और एक सफेद शॉल देते हुए नजर आ रहे हैं। करीना के बाद उनका बेटा जेह है, जिसे उसकी नैनी ले जा रही थी। वीडियो में आप देख सकते है कि इस सम्मान के लिए करीना ने सभी को धन्यवाद दिया और कहा कि, ‘मैं ठीक हूं’।

और पढ़िए –  8 साल बड़ी फराह खान पर आया था शिरीष कुंदर का दिल, बेहद फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी

 

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर आने के बाद फैंस उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। बता दें, नेटफ्लिक्स की घोषणा के बाद करीना ने एक बयान दिया था जिसमें कहा था कि, ‘मैं इस रोमांचक प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। इसमें सभी सही चीजें हैं। ये एक शानदार कहानी, एक दूरदर्शी निर्देशक और सुपर टैलेंटेड को- स्टार और क्रू मैं वास्तव में सुजॉय, जयदीप और विजय के साथ काम करने के लिए बहुत खुशू हूं।’

आपको बता दें, करीना कपूर खान काफी सारे प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग में वो बिजी है। करीना जल्द ही आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चढ्ढा में नजर आएंगी जिसमें साउथ के जाने-माने एक्टर नागा चैतन्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss