Wednesday, 24 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: एक बार फिर स्पॉट हुईं करीना कपूर खान, बेबो का दिखा स्टाइल

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। करीना को अक्सर स्पॉट किया जाता है जिन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। वहीं अब एक बार फिर उन्हें देखा गया जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Sep 13, 2022 11:29
Share :

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की बेबो यानी की करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) आज हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेसेस में शामिल हैं। करीना को अक्सर स्पॉट किया जाता है जिन्हें देखकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आते हैं। वहीं अब एक बार फिर उन्हें देखा गया जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बेबो का स्वैग देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए ‘बबली बाउंसर’ का गाना ‘मैड बनके’ आउट, तमन्ना भाटिया का दिखा स्वैग

करीना कूपर खान का दिखा स्वैग

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, करीना व्हाइट शर्ट और ब्लू जींस में नजर आ रही हैं और उन्होंने गॉगल्स लगा रखे हैं। इसी के साथ करीना कपूर खान ने हाथ में कॉफी या चाय ले रखा है और वो कार में बैठती हुईं नजर आ रही हैं। इस पोस्ट को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनके स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं।

बेबो पर फैंस ने लुटाया प्यार

करीना कपूर खान के वीडियो पर फैंस ने कमेंट की बौछार कर दी है। कुछ ही देर में इस वीडियो को हजारों लाइक्स मिल चुके है। कमेंट सेक्शन की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए ‘Wow’ लिखा तो दूसरे यूजर ने ‘Nice’ लिखा। ऐसे हजारों यूजर्स है जो उनके इस वीडियो पर फायर और दिल वाली इमोजी बना रहे हैं। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब करीना का वीडियो वायरल हो रहा हो एक्ट्रेस का अंदाज फैंस को हमेशा पसंद आता है।

यहाँ पढ़िएरोम की वादियों में अनन्या पांडे का मस्ताना अंदाज, फैंस का रोम-रोम धड़का

करीना कपूर खान का वर्कफ्रंट

आपको बता दें, करीना कपूर खान इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आ रही हैं। वो काफी लंबे समय बाद दिखाई दे रही हैं जिन्हें देख फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही हैं। इस फिल्म में साउथ के नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का ज्यादा अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है लेकिन फैंस उन्हें पर्दे पर देखकर काफी खुश दिख रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 12, 2022 03:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.