---विज्ञापन---

Video: करीना कपूर खान ने सूट में ढाई कयामत, फैंस बोले-‘ब्यूटीफुल बेबो’

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। करीना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी से छिपी नहीं हैं। वो अपनी हर बात बेबाकी से रखती हैं। वहीं अब […]

Kareena Kapoor Khan Video: बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) खान हमेशा लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। एक्ट्रेस की एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। करीना की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ किसी से छिपी नहीं हैं। वो अपनी हर बात बेबाकी से रखती हैं। वहीं अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो कयामत ढा रही हैं।

वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। ये वीडियो करीना कपूर खान के घर के बाहर का है जिसमें आप देख सकते है वो ग्रीन सूट में नजर आ रही हैं साथ ही उन्होंने ब्लैक कलर का गॉगल्स भी लगा रखा है जिसमें वो बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की ब्यूटी इस सूट ने इस कदर बढ़ा दी कि उनपर ने नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो कैमरे के सामने खूब पोज दिए।

करीना कपूर खान हर लुक में कमाल की लगती हैं लेकिन इस बार तो उन्होंने गदर मचा दिया। करीना कपूर खान के वीडियो को देख फैंस कमेंट की बौछार कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, कोई यूजर उन्हें ब्यूटीफुल बता रहा है तो कोई बेबो के हुस्न की तारीफ करता दिख रहा हैं। वायरल होते ही इस वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं।

बता दें, करीना इन दिनों आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) में नजर आ रही हैं। करीना काफी लंबे समय बाद दिखाई दे रही हैं जिन्हें देख फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही हैं। इस फिल्म में साउथ के एक्टर नागा चैतन्य भी नजर आ रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा हैं।

First published on: Aug 12, 2022 10:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.