Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: शूटिंग के लिए देर से पहुंची जान्हवी, डायरेक्टर नितेश तिवारी ने काटा बवाल

- Advertisement -

Janhvi Kapoor Video: बॉलीवुड की पॉपुलर हसीना जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। एक्ट्रेस अपनी फिल्म बवाल के लिए विदेश गई हुई हैं। फिलहाल जान्हवी कपूर और उनकी पूरी टीम पोलैंड में इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कई बार आपने सुना होगा कि स्टार्स शूटिंग सेट पर देरी से आते हैं, जो एक बुरी आदत है। ऐसा ही कुछ इस बार जान्हवी कपूर ने भी किया। अदाकारा फिल्म की शूटिंग के लिए देर से पहुंची।

दरअसल हुआ ये कि नितेश तिवारी, अश्विनी अय्यर तिवारी और वरुण धवन सहित सभी लोग होटल के बाहर जान्हवी का इंतजार कर रहे थे। फिर क्या था फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने जान्हवी की क्लास लगा दी। वीडियो में ये साफ दिखाई दे रहा है कि जैसे ही जान्हवी होटल के बाहर आईं। एक्ट्रेस ने आते ही बोला, ‘आई एम सॉरी सर, बहुत लेट हो गया’। इस पर वहां मौजूद मेकर्स ने कहा, ‘अगर लोग बवाल की शुरुआत मिस कर देंगे, तो उन्हें तुम्हारा कैरेक्टर समझ नहीं आएगा’

also read:- यूरोप में वरुण धवन-जाह्नवी कपूर संग नजर आईं न्यासा देवगन, शेयर की तस्वीरें

यही नहीं इसके बाद एक्टर वरुण धवन ने भी जान्हवी की चुटकी लेते हुए कहा, ‘जान्हवी ये क्या तरीका है’? हालांकि वरुण धवन ने जान्हवी से ये सब मजाकिया अंदाज में ही बोला था। ये सब होने के बाद जान्हवी ने जान्हवी ने मेकर्स से अपनी लेट-लतीफी के लिए माफी मांगी। बता दें कि इनका ये वीडियो इंस्टाग्राम पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस भी हैरानी में पड़ गए है। अब बात करें बवाल की तो, इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है और नितेश तिवारी इसका डायरेक्शन कर रहे हैं। ये फिल्म 7 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

also read:- मरून हाई स्लिट गाउन में जान्हवी कपूर ने बिखेरा हुस्न का जादू

- Advertisement -

Latest Posts