Latest Posts

Video: जैकलीन फर्नांडिस पहुंची मुक्तेश्वर मंदिर, माथा टेक लिया आशीर्वाद

जैकलीन फर्नांडीज मुंबई के जुहू गई जहां उन्होंने मुक्तेश्वर मंदिर में पहुंच भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनका वीडियो वायरल हो रहा है। 

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) इन दिनों बड़े ही मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में उनकी परेशानियां थमने का नाम नहीं ले रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस मुंबई के जुहू गई जहां उन्होंने मुक्तेश्वर मंदिर पहुंचकर भगवान का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उनको पैपराजी ने भी अपने कैमरे में कैद कर लिया जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैकलीन फर्नांडीज पहुंची मुक्तेश्वर मंदिर

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि जैकलीन मुक्तेश्वर मंदिर में पूजा करती हुई नजर आ रही हैं और उन्होंने ब्लू कलर का सूट पहना है और हाथ में प्रसाद भी ले रखा है। जैसे ही उनको पैपराजी ने देखा वो वैसे ही अपनी कार में बैठकर निकल गई लेकिन पैपराजी ने उनकी तस्वीरों को तब तक अपने कैमरे में कैद कर लिया।

अभी पढ़ेंभाई-बहन संग आर्यन खान ने शेयर की तस्वीर, शाहरुख खान ने किया ये कमेंट

अभी पढ़ेंशुरू हुई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘निकिता रॉय’ की शूटिंग

जैकलीन के वकील का बयान

हाल ही में जैकलीन के वकील प्रशांत ने बताया था कि, इस बात की उन्हें कोई जानकारी अब तक नहीं मिली है साथ ही इस मामले में उन्हें आरोपी नहीं बल्कि पीड़ित बताया है। जैकलीन के वकील ने कहा, ‘हमें अभी तक केवल इतनी जानकारी मिली है कि ईडी ने शिकायत दर्ज कराई है लेकिन अभी तक ईडी की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।

राम सेतु में दिखेंगी जैकलीन

दरअसल कहा गया था कि, सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज  को 10 करोड़ के गिफ्ट दिए गए थे जिसे ईडी ने कार्रवाई करते हुए उनकी 7 करोड़ रुपये की संपत्ति को भी कुर्क किया था। फिलहाल इस पर कार्रवाई जारी है। वहीं जैकलीन फर्नांडीज के वर्कफ्रंट की बात करें तो, जैकलीन हाल ही में किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ में नजर आई थी और अब वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version