--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: ऋतिक रोशन ने मां दुर्गा का लिया आशीर्वाद, डांडिया नाइट में फाल्गुनी पाठक संग किया जमकर डांस

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी माता रानी का आशीर्वाद लेने उनके दरबार पहुंचे जहां उन्होंने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) संग जमकर डांस किया।

- Advertisement -

Video: देशभर में नवरात्रि की धूम देखने को मिल रही है। हर कोई नवरात्रि के रंग में रंगा हुआ है। हर कोई माता के दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त कर रहा है। इस खास अवसर पर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) भी माता रानी का आशीर्वाद लेने उनके दरबार पहुंचे जहां उन्होंने फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) संग जमकर डांस किया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िए – Drishyam 2 Updates: ‘दृश्यम 2’ के मेकर्स ने दी फैंस को सौगात, 50 फीसदी छूट पर होगी एडवांस बुकिंग

ऋतिक रोशन ने लिया माता रानी का आशीर्वाद

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते है कि, पंडााल में आते ही सबसे पहले माता रानी के दर्शन कि और अपनी फिल्म की सफलता के लिए कामना की। इतना ही नहीं उन्होंने अपने अंदाज से फैंस का भी दिल जीत लिया। उन्होंने सभी को शुभकामनाएं भी दी।

फाल्गुनी पाठक संग किया जमकर डांस

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) जमकर डांस कर हैं। फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) गाने गा रही है जिसपर ऋतिक रोशन झूम रहे हैं। इतना ही नहीं फाल्गुनी पाठक भी उनका साथ दे रही हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर व्हाइल एंड ब्लू लुक में नजर आ रहे हैं और फाल्गुनी पाठक ने ग्रीन आउटफिट पहना है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसपर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Parineeti Chopra Photos: परिणीति चोपड़ा ने मालदीव में कराया बिकिनी शूट, अंदाज देख फैंस हुए पानी-पानी

ऋतिक और फाल्गुनी पर फिदा हुए फैंस 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) के वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स आ गए। वहीं कोई ऋतिक रोशन और फाल्गुनी पाठक के डांस की तारीफ कर रहा है तो कोई उनके स्टाइल की। ऋतिक रोशन जहां भी जाते हैं जाते हैं छा जाते हैं और इस बार भी ऐसा ही हुआ। वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘विक्रम-वेधा’ रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का जबरदस्त रिसपॉन्स नहीं मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें  

- Advertisement -
Exit mobile version