---विज्ञापन---

Hrithik-Saba Video: ऋतिक रोशन ने सबा आजाद के EX बॉयफ्रेंड को लगाया गले, फैंस ने किया ट्रोल

Hrithik-Saba Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आजाद (Saba Azad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। आपको बता दें, ऋतिक रोशन और सबा आजाद को डिनर डेट से निलकते हुए स्पॉट किया गया […]

Hrithik-Saba Video
Hrithik-Saba Video

Hrithik-Saba Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आजाद (Saba Azad) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं। आपको बता दें, ऋतिक रोशन और सबा आजाद को डिनर डेट से निलकते हुए स्पॉट किया गया और इस दौरान ऋतिक रोशन अचानक सबा आजाद के एक्स बॉयफ्रेंड से भी मिल गए जिनका नाम इमाद शाह (Imaad Shah) है।

और पढ़िएRiteish Deshmukh-Genelia Deshmukh: रितेश और जेनेलिया को होगी जेल? सरकार ने इस मामले में दिए जांच के आदेश

ऋतिक ने इमाद को लगाया गले

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) सबा आजाद (Saba Azad) के वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद के साथ इमाद शाह (Imaad Shah) भी हैं। रिपोर्ट के मुताबिक तोनों ने कल रात एक साथ डिनर किया और साथ में टाइम बिताया। वहीं जब तीनों घर जाने के लिए निकलते हैं तब इमाद शाह को ऋतिक रोशन गले लगा लेते है जिसके बाद सबा आजाद भी उनसे गले मिलती हैं। तीनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही ट्रेंड करने लगा है। वहीं जब पैपराजी ऋतिक और सबा आजाद को पोज देने के लिए कहते हैं तो बिना रूके कार में बैठकर चले जाते है।

फैंस ने जमकर लगाई क्लास 

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) को देकखर फैंस उनके ‘एटीट्यूड’ को लेकर ट्रोल कर रहे हैं। कुछ लोगों ने दोनों को रिश्ते को लेकर कमेंट किए तो किसी ने एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर। वहीं कुछ लोगों ने ऋतिक रोशन और सबा आजाद को देखकर खुशी भी जाहिर की। लुक की बात करें तो ऋतिक रोशन स्वेट शर्ट और जींस में नजर आ रहे हैं। वहीं सबा आजाद जींस-टॉप में दिखी। इसी के साथ इमाद शाह ऑरेंज शर्ट पहने हुए नजर आए।

और पढ़िएCircus Trailer: रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ का ट्रेलर देख हो जाएंगे लोट-पोट, दीपिका ने भी लगाया डांस का तड़का

इस फिल्म में दिखेंगे एक्टर

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सबा आजाद (Saba Azad) को लेकर खबर है कि दोनों काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की शादी की खबरों को लेकर भी चर्चाएं हुई लेकिन अभी तक दोनों ने इसपर किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं दिया है। ऋतिक रोशन के पास काफी सारी फिल्में पाइपलाइन हैं। ऋतिक रोशन जल्द ही फिल्म ‘फाइटर’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनका जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 02, 2022 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.