---विज्ञापन---

Video: फैन की धक्का-मुक्की से गुस्साएं ऋतिक रोशन, दिया ऐसा रिएक्शन

Hrithik Roshan Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का हैंडसम हंक कहा जाता है। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिन ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान थिएटर […]

Edited By : Kirti Gupta | Updated: Sep 12, 2022 13:04
Share :

Hrithik Roshan Video: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री का हैंडसम हंक कहा जाता है। एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के चलते सुर्खियों में छाए हुए हैं। बीते दिन ऋतिक अपने दोनों बेटों के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र की स्क्रीनिंग पर पहुंचे थे। इस दौरान थिएटर से बाहर निकलते हुए एक्टर और उनकी फैमिली को पैपराजी ने अपने कैमरे में स्पॉट किया, ये वीडियो सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रहा है।

ऋतिक ने लगाई फैन को फटकार

दरअसल कुछ देर पहले इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋतिक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऋतिक अपनी कार के पास खड़े हैं और तभी अचानक एक फैन जबरदस्ती आकर उनके साथ सेल्फी लेने लगता है। वो उनके बेटों को भी धक्का देता है, जिसे देख ऋतिक भड़क जाते हैं। फिर उनका बॉडीगार्ड फैन को ऋतिक से दूर कर देते हैं और ऋतिक दूर से ही शख्स को फटकार लगा रहे हैं। इस दौरान गुस्से में तिलमिलाए ऋतिक ‘क्या कर रहा है तू’ बोलते नजर आ रहे हैं।

गैंगस्टर की भूमिका में दिखेंगे ऋतिक

एक्टर अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। इस फिल्म में सैफ अली खान और राधिका आप्टे भी नजर आने वाले हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो मूवी में ऋतिक गैंगस्टर की भूमिका निभाएंगे, तो वहीं सैफ पुलिस वाले का रोल अदा करेंगे। इसके अलावा राधिका आप्टे विक्रम की पत्नी और वेधा के वकील की भूमिका निभाती दिखेंगी। इस फिल्म को पुष्कर-गायत्री ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

ऋतिक का वर्कफ्रंट

अभिनेता के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘विक्रम वेधा’ के अलावा ऋतिक के पास पाइपलाइन में दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म ‘फाइटर’ भी है, जिसे सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘फाइटर’ अगले साल सितंबर में सिनेमाघरों पर दस्तक देगी।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Sep 10, 2022 01:48 PM