--- विज्ञापन ---

Video: ‘एक था टाइगर’ फिल्म के 10 साल हुए पूरे, सामने आई ‘टाइगर 3’ की नई रिलीज डेट

- Advertisement -

Tiger 3 Release date: हिंदी सिनेमा के टाइगर यानि सलमान खान हमेशा से ही देशभक्ति और देश प्रेम पर आधारित फिल्मों को करने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। ऐसी ही उनकी एक फिल्म ‘एक था टाइगर’ को आज यानि 15 अगस्त को 10 साल पूरे हो चुके हैं। सलमान खान की इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स देखने के लिए मिला था, इसी चलते इस फिल्म का तीसरा सीक्वल भी बनाया जा चुका है। अब अगले साल सलमान की इस फिल्म का तीसरा पार्ट यानि ‘टाइगर 3’ भी आन वाली है।

दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ अगले साल 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कटरीना कैफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया है। पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘टाइगर और जोया की यात्रा का एक दशक! और ये सफर टाइगर 3 में ईद 2023 पर जारी है। 21 अप्रैल, 2023 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है टाइगर 3’।

आगे बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट किया है और इस फिल्म का निर्माण यशराज फिल्म्स के बैनर तले किया जा रहा है। ये एक मेगा बजट फिल्म होगी, जिसके एक्शन सीन्स पर मेकर्स ने पानी की तरह पैसा बहाया है।

- Advertisement -
Exit mobile version