---विज्ञापन---

Video: इस गाने पर दिशा पाटनी ने दिखाई दिलकश अदाएं, उड़ाया चाहने वालों का चैन

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपने चाहने वालों के बीच नेशनल क्रश के नाम से मशहूर हैं। पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप की खबरों के चलते लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कभी समंदर किनारे चिल करती नजर आती हैं, तो कभी लोगों को अपने हुस्न […]

Disha Patani Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) आज अपने चाहने वालों के बीच नेशनल क्रश के नाम से मशहूर हैं। पिछले काफी दिनों से एक्ट्रेस अपने ब्रेकअप की खबरों के चलते लाइमलाइट में बनी हुई हैं। इसी बीच एक्ट्रेस कभी समंदर किनारे चिल करती नजर आती हैं, तो कभी लोगों को अपने हुस्न से घायल कर देती हैं। अब हाल ही में दिशा का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है।

दरअसल कुछ समय पहले ही दिशा ने अपने इंस्टा अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनका मदहोश करने वाला अंदाज देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में दिशा को ‘लागी तुमसे मन की लगन’ गाने पर कातिल अदाएं फ्लॉन्ट करते हुए देखा जा सकता है, जिनको देख यूजर्स के होश उड़ने लगे हैं। जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं कि स्ट्रेट ड्रेस और वन स्ट्रीप वाले शॉर्ट टॉप में दिशा बला की खूबसूरत दिख रही हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने वीडियो में कई ड्रेसेस चेंज किए हैं।

आगे बता दें कि दिशा की इन अदाओं को देख फैंस भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और कमेंट किए जा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट मे लिखा, ‘स्टनिंग’। तो दूसरे ने लिखा, ‘अति सुंदर’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘आई लव यू दिशा’। इसके अलावा कई यूजर्स कमेंट में हार्ट शेप इमोजी भेज अपना प्यार लुटा रहे हैं। दिशा के इस हसीन लुक पर सिर्फ 3 घंटे में करीबन ढाई लाख लाइक्स आ चुके हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो, अभिनेत्री दिशा पाटनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में नजर आई हैं। ये फिल्म 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला।

First published on: Aug 12, 2022 03:08 PM