---विज्ञापन---

Video: दिशा पाटनी ने पहना हद से ज्यादा रिवीलिंग टॉप, यूजर्स बोले-दूसरी उर्फी जावेद

Disha Patani Video: नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। इसके अलावा बीटाउन में एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबरें भी खूब फैली हुई हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया […]

Disha Patani Video: नेशनल क्रश के नाम से जानी जाने वाली अदाकारा दिशा पाटनी (Disha Patani) इन दिनों अपनी फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। इसके अलावा बीटाउन में एक्ट्रेस के ब्रेकअप की खबरें भी खूब फैली हुई हैं। कुछ समय पहले ही एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल पैपराजी ने दिशा का एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैडंल से शेयर किया। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर का सिंगल बटन वाला क्रॉप-टॉप और ब्लू पैंट पहनी है। जैसा कि आप देख सकते हैं, तेज हवा के कारण उनका लुक थोड़ा खराब हो गया। तेज हवा के कारण दिशा पाटनी का टॉप सामने से बार-बार उड़ रहा है, जिससे वो काफी असहज महसूस कर रही थीं और अपने हाथ से टॉप को ठीक किए जा रही थीं। बता दें कि दिशा के टॉप पर सिर्फ एक बटन था और बाकी सब खुले हुए थे।

इस वीडियो को देख यूजर्स को गुस्सा आ गया और उन्होंने दिशा की तुलना उर्फी जावेद और पूनम पांडे से कर दी। एक यूजर ने दिशा को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘कोई इन्हें बताए कि उन्होंने जो टॉप पहना है, वो उनके साइज का नहीं है’। तो दूसरे ने लिखा, ‘अल्लाह हिदायत दे’। वहीं, तीसरे ने लिखा, ‘ये दूसरी उर्फी जावेद है’। इसके अलावा एक अन्य ने लिखा, ‘पूनम पांडे का स्टाइल कॉपी कर रही हैं’।

First published on: Aug 08, 2022 05:15 PM