Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बारिश में छतरी लेकर स्पॉट हुईं दिशा पाटनी, इस वजह होना पड़ा ट्रोल

- Advertisement -

Disha Patani Video: कुछ ही फिल्मों से देशभर में नाम कमाने वाली एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा का केन्द्र बनी हुई हैं। अदाकारा को आए दिन कभी जिम के बाहर, तो कभी खुद के साथ समय बिताते हुए स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस हमेशा से ही अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती हैं, यही वजह है कि वो डांस क्लास भी जाती हैं। अब हाल ही में दिशा को बारिश में डांस क्लास के बाहर स्पॉट किया गया।

अभी पढ़ेंPriyanka Chopra Baby: बेटी संग मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट करती दिखीं दिशा

दरअसल कुछ देर पहले ही सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अदाकारा अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में दिशा ने ग्रे कलर का पजामा और मैचिंग क्रॉप टॉप पहना हुआ था, जिसके अंदर से उनकी स्पोर्ट्स ब्रा भी साफ दिखाई दे रही थी। इस दौरान दिशा ने डांस के लिए बेहद आरामदायक कपड़े पहने हुए थे। बता दें कि दिशा बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन डांसर में एक मानी जाती हैं।

अभी पढ़ेंHrithik Saba Video: गर्लफ्रेंड सबा संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, रोमांटिक अंदाज में आए नजर

यूजर्स ने किया जमकर ट्रोल

आगे बता दें कि वीडियो में दिख रहा है कि दिशा बारिश में निकली हैं और उनकी छतरी उन्होंने खुद नहीं पकड़ी, बल्कि एक हेल्पर ने उनको छाते का सपोर्ट देकर कार तक पहुंचाया। बस फिर क्या था, ये देख यूजर्स भड़क गए और उन्होंने दिशा को जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ‘वो अपना छाता क्यों नहीं पकड़ सकती’। तो दूसरे ने लिखा, ‘इनसे खुद छाता तक नहीं पकड़ा जाता’। वहीं, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘इस पर आरोप लगाओ कि ये छाता भी नहीं पकड़ सकती’। इसके अलावा कई फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss