Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: करण जौहर का गाना सुन बच्चों के कानों से निकला खून, देखें यश और रूही का रिएक्शन

करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वो करण जौहर की सिंगिंग सुन परेशान होते नजर आ रहे हैं।

- Advertisement -

Karan Johar Singing: करण जौहर अक्सर अपने बच्चे यश और रूही का मजेदार अंदाज में एक्ट करते हुए वीडियो और तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते रहते हैं। करण ने लॉकडाउन के बीच भी अपने बच्चों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिताते कई वीडियो शेयर किया था। हाल ही में डायरेक्टर ने इंस्टाग्राम पर दोनों बच्चों का एक वीडियो पोस्ट किया है। करण जौहन के बच्चे यश जौहर और रूही जौहर इस वीडियो में अपने पिता की गायकी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। करण ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के साथ अपने वीकेंड की झलक दिखाई है। क्लिप में करण दोनों के साथ समय बिताते हुए और घर पर खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan: दीवाली से पहले भाईजान का फैंस को तोहफा, इस दिन रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 

इंस्टाग्राम पर साझा किया वीडियो

वीडियो की शुरुआत में यश अपने पिता करण से कुछ बोलते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन करण को कुछ समझ नहीं आता है। फिर वो यश को कहते हैं ‘सॉरी एक सेकंड’ आप क्या कह रहे थे ?।’ खेलने में विलीन यश ने अपने पिता करण से पूछा,’मैंने आपको टीवी पर देखा है आप इतनी बुरी तरह क्यों गा रहे थे ?। करण यश से पूछते है ,’मैं क्या बुरा कर रहा हूं। इस बात का जवाब देते हुए रूही और यश साथ में बोलते हैं ‘इतनी बुरी तरह से गाना’। करण इस बात का जवाब देते हुए बोलते हैं ,’मैं बहुत अच्छा गाता हूं। डेडा के पास एक ट्रेंड आवाज है लेकिन बस उनके दिमाग में। पर मैं बहुत ही अच्छा गाना गाता हूं। क्या आप मुझे गाते हुए सुनना चाहते हैं ?। हां और ना के बीच सोचने के बाद दोनों ठीक है बोलते हैं। करण ने बस ‘अभी ना जाओ छोड़ कर’ गाना शुरू ही किया था। करण के गाना गाते के कुछ सेकंड बाद ही दोनों ने अपने कानों पर हाथ रख लिया। करण उनसे कहते हैं ‘अरे मुझे कम से कम सुन तो लो। दोनों बच्चे अपने पिता की बात सुनकर हंसने लगते हैं पर कान से हाथ नहीं हटाते हैं। क्लिप को शेयर करते हुए करण ने लिखा,’मेरे घर में मेरी सुरीली आवाज का कोई फैन नहीं है’।

पहले भी बच्चों से अपनी सिंगगिंग को लेकर हुए हैं रोस्ट

ये पहली बार नहीं है जब यश और रूही ने करण को उनकी सिंगिंग को लेकर रोस्ट किया है। इससे पहले भी करण ने एक वीडियो शेयर किया था जब उन्होंने फिल्म ब्रह्मास्त्र का फेमस गाना ‘केसरिया’ गाने की कोशिश की थी, तो बच्चों ने करण की डांट लगा दी थी। करण ने इंस्टाग्राम ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा था,’मेरी कोशिशों को ऐसे जज किया जा रहा है। इसके अलावा वीडिओ की आखिरी में सेवेज रिप्लाई जरूर सुनें। जब करण ने गाने की कोशिश की तो यश उनपर चिल्लाने लगे और रूही ने कहा,’आप गाने को बर्बाद क्यों कर रहे हो, ये एक नया गाना है। आखिर में यश करण को ‘यू सिली ओल्ड एल्फ’ भी कहते हैं, जब करण कहते हैं कि वो उनसे नाराज हो जाएंगे।

यहाँ पढ़िए – Hema Malini B’day: अपनी पहली फिल्म से ही पर्दे पर छाईं हेमा मालिनी, ऐसे बनी बॉलीवुड की ‘ड्रीम गर्ल’ 

करण जौहर इन प्रोजेक्ट्स पर कर रहे काम

करण जौहर अपनी अपकमिंग रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के साथ डायरेक्शन में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल फरवरी में रिलीज होगी। करण जौहर ने हाल ही में अपने सेलिब्रिटी टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ का सातवां सीजन भी खत्म किया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें 

- Advertisement -

Latest Posts