TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: बिपाशा बसु की हुई गोद भराई, बेबी शावर में साड़ी पहन बरपाया कहर

Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बनने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब उनकी गोद भराई हुई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर छा […]

Bipasha Basu Baby Shower: बिपाशा बसु (Bipasha Basu) मां बनने जा रही हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपनी मां बनने की खबर फैंस के साथ शेयर की थी। वहीं अब उनकी गोद भराई हुई जिनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर छा रहा है जिसमें उनकी कुछ रस्में निभाई जा रही हैं। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

सोशल मीडिया पर छाई बिपाशा की तस्वीरें

इन फोटोज को बिपाशा बसु ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें आप देख सकते हैं कि, उन्होंने डार्क गुलाबी रंग की बनारसी साड़ी पहन रखी है। मां में सिंदूर, माथ पर बिंदी, नेकलेस और हाथों में भरी-भरी चूड़ियां भी पहनी हैं जिसमें में बहुत ही सुंदर लग रही हैं और परिवर के साथ फोटो क्लिक करवाकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं। बिपाशा बसु ने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ भी कुछ फोटोज शेयर की है, जिसमें कपल का रोमांटिक अंदाज दिख रहा है।

एक्ट्रेस की रस्म का वीडियो वायरल

एक्ट्रेस ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें उनके परिवार के लोग बिपाशा की आरती करते दिख रहे हैं। वीडियो को देखकर कह सकते हैं कि ये उनकी गोद भराई की रस्में हैं। बिपाशा के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं और उनपर प्यार लुटाते नहीं थक रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा लिखा, 'क्या बात है आप काफी सुंदर दिख रही हैं'। ऐसे हजारों फैंस है जो उनपर प्यार लुटा रहे हैं।
यहाँ पढ़िए विदेश से लौटीं सुहाना खान, एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में आई नजर

फैंस ने बिपाशा पर लुटाया प्यार

आपको बता दें, इस कपल ने साल 2015 में हॉरर फिल्म अलोन (Alone) में एक साथ काम किया था जिसके बाद दोनों को प्यार हुआ और एक साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इन दोनों ने शादी करने का फैसला किया। बिपाशा और करण सिंह ग्रोवर ने 30 अप्रैल साल 2016 में शादी रचाई। वहीं ये करण की तीसरी शादी थी। यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.