Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: बिपाशा बसु को मूव करने में हो रही दिक्कत, डांस कर कैप्शन से ग्रैब किया अटैंशन

बिपाशा बसु ने प्रेग्नेंसी में पति करण सिंह ग्रोवर के साथ डांस किया है। साथ ही कैप्शन के जरिए अपनी हालत बताती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Bipasha Basu Karan Singh Dance Video: बी-टाउन में इन दिनों खुशियों का माहौल है। बीते दिन बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट मां बनी हैं और उन्होंने बेबी गर्ल को जन्म दिया है। दूसरी ओर बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) भी अपने पहले बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। साथ ही अपने पोस्ट्स से फैंस को विजुअल ट्रीट देते नजर आ रहे हैं। इसी कड़ी में मॉम-टू-बी बिपाशा बसु ने बच्चे के जल्द आगमन की खुशी में डांस किया है, जिसमें पति करण सिंह भी उनका पूरा साथ देते नजर आए हैं।

Bipasha Basu ने पति संग किया डांस

बिपाशा बसु ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए एक वीडियो (Bipasha Basu Video) पोस्ट किया है। इस क्लिप में बिपाशा ब्लैक और व्हाइट कलर की फ्री-साइज्ड शर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। साथ ही उनका प्रेग्नेंसी ग्लो भी बखूबी देखने को मिल रहा है। वीडियो में एक्ट्रेस को पहले अकेले ही अपना बेबी बंप पकड़कर डांस करते देखा जा रहा है। इसके बाद उनके पति करण सिंह ग्रोवर भी उन्हें जॉइन कर लेते हैं और कपल अपनी क्यूट बॉन्डिंग से हर किसी का दिल जीत रहे हैं।

वीडियो साझा कर कैप्शन से खींचा ध्यान

बिपाशा बसु ने इस क्यूट वीडियो को साझा करते हुए फैंस को कपल गोल दे दिया है। साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है,’मुश्किल से मूव कर पा रही हूं।’ इसके साथ ही उन्होंने #पैरेंट्सटूबी #मम्माटूबी #लवयॉरसेल्फ’ जैसे हैशटैग्स का भी इस्तेमाल किया है। एक्ट्रेस का पोस्ट सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोगों का काफी अटैंशन ग्रैब कर रहा है। बिपाशा की क्लिप को अबतक इंस्टाग्राम वर्ल्ड में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और ये सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है।

फैंस ने पोस्ट पर लुटाया प्यार

बिपाशा बसु के पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’आपने तापमान बढ़ा दिया।’ दूसरे ने लिखा है,’इसे कहते हैं बेस्ट जोड़ी।’ वहीं एक अन्य लिखते हैं,’यार आप दोनों बेहद प्यारे लग रहे हो।’ ऐसे ही बाकी फैंस भी बिपाशा और करण की केमिस्ट्री की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी बनाते नजर आए हैं। बता दें कि बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर शादी के 6 साल बाद अपने पहले बच्चे का वेलकम करने जा रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts