TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Video: अनुपम खेर ने अनिल कपूर के साथ थियेटर में देखी RRR, बोले- डेट पर आया हूं…

मुंबई। साउथ के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म (RRR) इसी साल 25 मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया। फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया। इस फिल्म की तारीफ आम […]

मुंबई। साउथ के फेमस डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म (RRR) इसी साल 25 मार्च में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाल किया। फिल्म में राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr Ntr) की जोड़ी ने दर्शकों के दिलों पर खूब राज किया। इस फिल्म की तारीफ आम लोगों के साथ-साथ कई बॉलीवुड स्टार्स ने भी की थी। वहीं अब रिलीज के करीब एक महीने बाद बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर (Anupam Kher) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ये फिल्म देखने थियेटर पहुंचे। उन्होंने मूवी देखने से पहले मजेदार गुफ्तगू की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बातचीत के दौरान अनिल कपूर शुरुआत में कहते हैं, ‘हम दोनों कई सालों बाद साथ मूवी देखने आए हैं। इस पर अनुपम खेर कहते हैं- ‘हजारों सालों के बाद.’ अनिल फिर कहते हैं- ‘हां, आप जानेते हैं मुझे ऐसा लग रहा है जैसे में सेंट जेवियर्स कॉलेज में हूं और मैं डेट के लिए बाहर जा रहा हूं.’ इस पर अनुपम कहते हैं- ‘माफ करना, क्या?’। इस पर अनिल रिपीट करते हैं- ‘मुझे ऐसा लग रहा है जैसे डेट के लिए बाहर आया हूं.’ अनुपम कहते हैं- ‘मैं ऐसा नहीं कहना चाहूंगा.’ जवाब में अनिल कपूर ने कहा- ‘नहीं, अनुपम खएर के साथ डेट, हम दोनों राजामौली की आरआरआर देखने आये हैं। क्या आप फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ‘ दोनों के बीच की मजेदार बातचीत इनके फैंस के बीच वायरल हो रही है। आरआरआर (RRR) की बात करें तो एसएस राजामौली की इस मूवी ने वर्ल्डवाइड 1100 करोड़ का बिजनस किया है। इसमें राम चरण, जूनियर एनटीआर के अलावा अजय देवगन और आलिया भट्ट ने भी अहम रोल निभाया था। वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुपम खेर को आखिरी बार विवेक अग्निहोत्री की मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' में देखा गया था। वहीं, अनिल कपूर की बात करें तो वो राज मेहता की 'जुग जुग जियो' में नजर आएंगे। उनके साथ इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी हैं।  

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.