---विज्ञापन---

Video: दोस्तों से मिलने ऑटो रिक्शा से पहुंचे अनुपम खेर, फैंस ने कहा- ‘इंस्पिरेशन’

Anupam Kher Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। अनुपम खेर ने कॉमेडियन से लेकर विलेन का रोल तक फिल्मों में निभाया है और अपनी एक्टिंग के दम पर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। वहीं अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल […]

Anupam Kher Video: अनुपम खेर (Anupam Kher) सिनेमा जगत के दिग्गज एक्टर हैं जो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते हैं। अनुपम खेर ने कॉमेडियन से लेकर विलेन का रोल तक फिल्मों में निभाया है और अपनी एक्टिंग के दम पर खुद का एक मुकाम हासिल किया है। वहीं अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसे अनुपम खेर ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

इस वीडियो में (Anupam Kher Video) आप देख सकते है कि, अनुपम खेर मुंबई की सड़क पर ऑटो रिक्शा से जा रहे हैं और वो ऑटोरिक्शा चालक से बात भी कर रहे है तभी अचानक उनके दोस्त भी आ जाते हैं जो उनको रोज सुबह-सुबह मिलते हैं। बच्चों को देख अनुपम खेर ने उनसे हाल-चाल पूछा फिर उन्हें मिठाई भी खिलाई साथ ही उनके साथ फोटो भी क्लिक करवाई।

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि ‘ऑटोरिक्शा की सवारी, मेरे मॉर्निंग वॉक के फ्रेंड्स, ड्राइवर दूबे जी और मुंबई की सड़कें. पिताजी कहते थे दुनिया में सबसे आसान काम है किसी को खुश करना। इसे देखे और एन्जॉय करें, जैसे मैंने किया। हैप्पीनेस, जॉय, मेंटल पीस’। इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘ये देखकर सच में अच्छा लगा कि स्ट्रीट से आपके दोस्त हैं और आप उनकी केयर करते हैं।’

ऐसे हजारों फैंस है जो उनके वीडियो को देखकर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं अनुपम खेर के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्टर आखिरी बार फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में नजर आए थे जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था और अब वो जल्द ही विद्युत जामवाल के साथ ‘आईबी 71’ में नजर आएंगे जिसका ऐलान हो चुका हैं। वहीं एक बार फिर फैंस अनुपम खेर को अलग अंदाज में पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

 

 

 

First published on: Jun 04, 2022 07:10 PM