Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: अनन्या ने लिया साउथ इंडियन फूड का स्वाद, विजय ने दिया रिएक्शन

Ananya Panday Video: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर हर तरफ छाई हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है और अब अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर […]

Ananya Panday Video: बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक अपनी पहचान बनाने वाली अनन्या पांडे (Ananya Panday) को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। वो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर हर तरफ छाई हैं। इस फिल्म का प्रमोशन जोर-शोर से जारी है और अब अनन्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रही है जिसमें वो खाने का स्वाद चखती हुई नजर आ रही हैं।

अभी पढ़ेंफिटनेस सेंटर के बाहर स्पॉट हुईं सारा अली खान, एक्ट्रेस का दिखा कूल अंदाज

अनन्या ने उठाया खाने का लुत्फ

इस वीडियो को अनन्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो खाने का स्वाद लेती नजर आ रही हैं। इसी के साथ उन्होंने लाइगर के प्रमोशन के दौरान की भी झलक दिखाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो व्हाइट लुक में है और खाने का स्वाद ले रही हैं। इनता ही नहीं इसमें वो उनके साथ विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) भी नजर आ रहे हैं।

अभी पढ़ेंजैकलीन फर्नांडिस पहुंची मुक्तेश्वर मंदिर, माथा टेक लिया आशीर्वाद

विजय देवरकोंडा ने दिया रिएक्शन

वीडियो में विजय भी जबरदस्त रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,’VD:जब मैं अपना तीसरा पायसम खा रही हूं, तो ‘जल्दबाजी का आनंद लें।’ इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया जिसे अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

आपको बता दें, लाइगर फिल्म से विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं और पहली बार वो अनन्या के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है जबकि करण जौहर ने इसे प्रोड्यूस किया है जो कि 25 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म का ट्रेलर और गाने रिलीज हो चुके हैं जो कि धमाल मचा रहे है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Aug 22, 2022 02:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.