Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: हैदराबाद में किए गए ग्रैंड वेलकम से बेहद खुश हुईं अनन्या पांडे, कही ये बात

Liger Trailer Launch Event: बीते दिन साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। जहां इन स्टार्स ने बहुत बड़े लेवल पर इस फिल्म का प्रमोशन किया। लाइगर को प्रमोट करने के लिए विजय और अनन्या […]

Liger Trailer Launch Event: बीते दिन साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के लिए हैदराबाद पहुंचे थे। जहां इन स्टार्स ने बहुत बड़े लेवल पर इस फिल्म का प्रमोशन किया। लाइगर को प्रमोट करने के लिए विजय और अनन्या के साथ फिल्म मेकर करण जौहर भी उनके साथ हैदराबाद गए।

और पढ़िए –  इमरान हाशमी के हाथ लगी वॉर ड्रामा फिल्म, निभाएंगे ये किरदार

दरअसल अदाकारा अनन्या पांडे ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो लाल साड़ी में पहने नजर आ रही हैं। इस साड़ी को स्टाइलिश बनाने के लिए एक्ट्रेस ने मैंचिग ब्रालेट भी पहना है। वहीं विजय ने टीशर्ट और जीन्स कैरी की हुई है। इस इवेंट के दौरान अनन्या ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, ‘मुझे लग रहा है कि हैदराबाद में मेरी शादी हो रही है, और हम पर गुलाब के फूल बरसाए जा रहे हैं, इसी के साथ मैंने लाल साड़ी भी पहनी हुई है, ये उसी तरह का माहौल है, मगर अब मैं अपने घर मुंबई आकर बहुत खुश हूं’। यही नहीं एक्ट्रेस ने लोगों से ये भी पूछा कि उनको ट्रेलर कैसा लगा? तो लोगों ने कहा बहुत अच्छा।

और पढ़िए –सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु पुलिस ने भेजा समन, 7 दिनों में होगी पेशी

बता दें कि हैदराबाद के सुदर्शन थिएटर से बेहद धांसू अंदाज में विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया। देवरकोंडा के बड़े-बड़े कट-आउट को विशाल फूल मालाओं से सजाया गया था। महिलाएं और पुरुष सभी ढोल-नगाड़ों पर डांस करते नजर आए थे। यही नहीं लोग सुपरस्टार के बड़े बड़े पोस्टर पर दूध चढ़ाते और फूल बरसाते दिखाई दे रहे थे। कई फैंस शर्टलेस, तो कुछ ने अपने शरीर पर लाइगर लिखवाकर, वहीं कुछ ने शेर का टैटू बनवाकर लाइगर के लिए अपनी दीवानगी जाहिर कर रहे थे। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 22, 2022 01:22 PM