Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: आलिया पहुंची अहमदाबाद, रणबीर-अयान ने सोमनाथ मंदिर में की पूजा

- Advertisement -

Video: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी को फैंस देखने के लिए बेताब रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में दोनों अहमदाबाद पहुंचे जहां उनके साथ अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) भी नजर आए, जिनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस दौरान वो सोमनाथ मंदिर भी गए जहां उन्होंने भोले बाबा का आशीर्वाद लिया।

आलिया भट्ट पहुंची अहमदाबाद

इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि, आलिया ग्रीन शरारे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं रणबीर-अयान भी देसी लुक में काफी जच रहे हैं। जैसे ही पैपराजी ने उन्हें देखा तो सभी ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। सभी का अंदाज फैंस को काफी पसंद आया जिसे देखकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दिए।

यहाँ पढ़िएउर्वशी रौतेला का शॉर्ट में दिखा किलर अंदाज, फैंस हुए पानी-पानी

रणबीर-अयान ने किया जलाभिषेक

अहमदाबाद में फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की रिलीज के बाद रणबीर-अयान सोमनाथ मंदिर गए जहां उन्हें महादेव का जलाभिषेक किया और फिल्म की सफलता के लिए उनका शुक्रिया किया। वहीं उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसपर फैंस कमेंट कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन की बात करें तो, एत तरफ जहां फैंस आलिया के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं तो दूसरी तरफ फैंस रणबीर और अयान को भी स्मार्ट कह रहे हैं।

यहाँ पढ़िएआर्यन खान के हाथ में गुलाब का फूल, फैंस बोले-‘पापा की कार्बन कॉपी’

‘ब्रह्मास्त्र’ की सफलता पर की पूजा

आपको बता दें,आलिया-रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी अहम रोल में दिख रहे हैं। ये फिल्म सिनेमाघरों में हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो चुकी है जिसे दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। इतना ही नहीं इस फिल्म में फैंस रणबीर-आलिया की जोड़ी को पर्दे पर भी काफी पसंद कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss